Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदीपावली का पर्व आनलाइन मनाएंगी महिलाएं

दीपावली का पर्व आनलाइन मनाएंगी महिलाएं

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: इस बार दीपावली के पर्व को लेकर महिलाएं उत्साहित तो है, लेकिन इस बार यह पर्व कोरोना महामारी को देखते हुए आनलाइन मनाने का महिलाओं ने निर्णय लिया है। महिलाओं का कहना है कि इस बार का त्योहार कोरोना महामारी को देखते हुए आनलाइन मनाने का निर्णय लिया गया है।

महिला शक्ति मंच की जिलाध्यक्ष शिल्पा शर्मा का कहना है कि इस दीपावली का पर्व आनलाइन मनाया जाएगा। क्योंकि कोरोना महामारी का प्रकोप को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।


जागृति महिला मंच की अध्यक्षा रेणू शाह का कहना है कि इस बार आनलाइन ही इस पर्व को मनाया जाएगा और सेलीब्रेशन किया जाएगा। क्योंकि इस महामारी से बचना बेहद जरूरी है।


कुसुम इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्या वीना विहान का कहना है कि दीपावली के पर्व को लेकर उत्साहित तो है, लेकिन महामारी को देखते हुए सिर्फ इस बार महिलाएं आॅनलाइन ही इस पर्व को मनाएगी। महामारी का प्रकोप को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।


समाज सेवी अर्चना शर्मा का कहना है कि दीपावली का पर्व आपसी सौहार्द का पर्व होता है, लेकिन इस बार यह पर्व सामाजिक दूरी बनाकर ही मनाया जाएगा। इसके लिए सबसे बेहतर और अच्छा तरीका है कि आनलाइन ही इस पर्व को मनाया जाए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments