Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarयोगी खुद पलायन कर यूपी में आए: अखिलेश यादव

योगी खुद पलायन कर यूपी में आए: अखिलेश यादव

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मेरठ: समाजवादी पार्टी के प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा व योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ठोको नीति पर काम कर रही है। सपा सरकार बनते ही पिछड़ों की गिनती कराई जाएगी। जल्द ही सपा का कई दलों से गठबंधन होगा। भाजपा ने सिर्फ महंगाई बढ़ाने का कार्य किया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ को बाबा मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि वे खुद पलायन कर उत्तराखंड से यहां आए हैं। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने बिजली भी महंगी कर दी है। सपा सरकार बनेगी तो सिंचाई मुफ्त की जाएगी। भाजपा विकास के नाम पर रंग और नाम बदल रही है। उन्होंने कहा खाद पर भी महंगाई बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि सीएम कहते रहते हैं कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति अच्छी है लेकिन, मैं कई उदाहरण दे सकता हूं कि कैसे भाजपा सरकार के तहत निर्दोष लोग मारे गए। अखिलेश यादव ने उदाहरण देते हुए कहा कि एक युवक को पुलिस ने उठा लिया और पीट-पीट कर मार डाला। यूपी में भाजपा सरकार में हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं। उन्होंने यूपी पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं।

बता दें कि अखिलेश यादव आज यानी गुरुवार को मुजफ्फरनगर में कश्यप महासम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे हैं। इस महासम्मेलन में बड़ी संख्या में सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। बुढ़ाना में आयोजित किए जा रहे इस सम्मेलन में बुढ़ाना, चरथावल और शामली विधानसभा क्षेत्र से समर्थक पहुंचे हैं।

मंच पर पूर्व गन्ना राज्यमंत्री स्वामी ओमवेश, सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, एमएलसी रामकुमार कश्यप, संयोजक सुधाकर कश्यप अतुल प्रधान मौजूद हैं। इससे पहले बुधवार देर रात तक सपा व कश्यप नेता महासम्मेलन की सफलता के लिए कश्यप व सपा नेता जी-जान से जनसंपर्क में जुटे रहे।

कश्यप महासम्मेलन में आने वाले वाहनों के लिए तीन पार्किंग स्थल बनाए गए हैं। सीओ विनय गौतम ने बताया कि आने वाली भीड़ को लेकर उन्होंने बड़ौत रोड, कांधला रोड़ व गऊशाला रोड पर पार्किंग स्थल बनाए हैं। उन्होंने बताया कि कस्बे से गुजरने वाले ट्रैफिक का रूट डायवर्जन किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments