Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatछठा दिन: जिपं के प्रत्याशियों ने खरीदे 32 नामांकन-पत्र

छठा दिन: जिपं के प्रत्याशियों ने खरीदे 32 नामांकन-पत्र

- Advertisement -
0
  • प्रधान के 51, क्षेत्र पंचायत के 37 व ग्राम पंचायत सदस्य के 50 नामांकन पत्रों की बिक्री

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए शनिवार को पांचवें दिन जिला पंचायत वार्डों के प्रत्याशियों ने कलक्ट्रेट में पहुंचकर 32 नामांकन पत्र खरीदे है। वहीं बागपत ब्लॉक में प्रधान के 51, क्षेत्र पंचायत के 37 व ग्राम पंचायत सदस्य के 50 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है। नामांकन पत्रों की बिक्री के चलते कलक्ट्रेट व ब्लॉक पर सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात रहा।

जिला पंचायत वार्डों के लिए चुनाव लड़ने वाले सदस्य लगातार नामांकन पत्र खरीद रहे है। शनिवार को 32 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है, जिसमें वार्ड तीन में चार, वार्ड चार में दो पांच में एक, छह में चार, सात में एक, दस में एक, 11 में सात, 12 में पांच, 14 में दो, 19 में चार, 20 में एक नामांकन पत्र खरीदे गए है। वहीं बागपत ब्लॉक में भी प्रधानी, क्षेत्र पंचायत व ग्राम पंचायत सदस्य के नामांकन पत्र भी खरीदे गए है।

इनमें न्याय पंचायत स्तर पर सरूरपुर कलां में प्रधान के 13, बीडीसी के छह, ग्राम पंचायत सदस्य के 14, सुल्तानपुर हटाना में प्रधान के चार, बीडीसी के चार, ग्राम पंचायत सदस्य के एक, नौरोजपुर गुर्जर में प्रधान के सात, बीडीसी के नौ, ग्राम पंचायत सदस्य के नौ, गाधी में प्रधान के छह, बीडीसी के एक, ग्राम पंचायत सदस्य के एक, धनौरा सिल्वरनगर में प्रधान के आठ, बीडीसी के नौ, ग्राम पंचायत सदस्य के तीन, मीतली रामपुर में प्रधान के छह, बीडीसी के छह, ग्राम पंचायत सदस्य के साता, सूजरा में प्रधान के सात, बीडीसी के दो, ग्राम पंचायत सदस्य के 15 पत्र खरीदे गए है।

नो-ड्यूज खरीदने वालों की लग रही भीड़

पंचायत चुनाव में नो डयूज खरीदने वालों की काफी भीड़ लगी हुई है, क्योंकि बिना नो डयूज के कोई भी नामांकन पत्र जमा नहीं कर सकता है और इसके कारण सुबह आठ बजे ही प्रत्याशी बैंक पर पहुंच जाते है और शाम तक वही लाइन में लगे रहते है। बढ़ती भीड़ को देखकर बैंक कर्मचारियों में भी अफरा तफरी मची हुई है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments