Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsBijnorढाई लाख का इनामी आदित्य मुठभेड़ में ढेर, उपचार के दौरान हुई...

ढाई लाख का इनामी आदित्य मुठभेड़ में ढेर, उपचार के दौरान हुई मृत्यु

- Advertisement -
  • प्रदेश स्तर का कुख्यात माफिया भी आदित्य

  • मुठभेड़ में पांच पुलिस कर्मी भी हुए घायल

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: प्रदेश स्तर का कुख्यात माफिया आदित्य राणा पुलिस की मुठभेड़ में ढेर हो गया। इसमें पांच पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। माफिया की उपचार के दौरान मौत हो गई।

30 5

दरअसल, मंगलवार की रात करीब दो बजे सूचना मिली की ईनामी आदित्य बुढ़नपुर चौकी क्षेत्र में अपने गैंग के साथ है। सूचना मिलते ही पुलिस व स्वाट टीम ने आदित्य की घेराबंदी कर दी। आदित्य व उसके साथियों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।

फायरिंग के दौरान एक बदमाश को गोली लगी और अन्य जंगल की ओर भाग गए। बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मुठभेड़ में पांच पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जंगल में कांबिंग की जा रही है।

32 5

इतने मुकदमें थे दर्ज

इनामी आदित्य राणा पर हत्या के छह मुकदमें दर्ज हैं। इसके अलावा लूट के 13 मुकदमें हैं। दो बार पेशी के दौरान आदित्य फरार हो चुका । आदित्य के गिरोह के 48 सदस्य चिन्हित किए जा चुके। छह की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब तक करीब 43 मुकदमें दर्ज हैं।

ढाई लाख का इनाम घोषित

आदित्य राणा पुत्र राजपाल सिंह निवासी राणा नंगला स्योहारा बिजनौर 24 अगस्त 2022 को शाहजहांपुर से पेशी पर जाते समय फरार हो गया था। तब से वह फरार चल रहा था। पुलिस महानिदेशक लखनऊ से आदित्य पर ढाई लाख का इनाम घोषित किया था। आदित्य राणा शाहजहांपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल जिलों में वांछित अपराधी था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments