Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसोतीगंज से अलग शास्त्रीनगर में चल रहा था वाहनों का कमेला

सोतीगंज से अलग शास्त्रीनगर में चल रहा था वाहनों का कमेला

- Advertisement -
  • एक घर में काटे जा रहे थे चोरी के वाहन
  • सोतीगंज के कबाड़ी और लिसाड़ी गेट के शातिर मिलकर चला रहे थे कमेला

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: सोतीगंज में वाहनों का कमेला बंद क्या हुआ कि शातिर चोर और कबाड़ी मिलकर बाहर के क्षेत्र में चोरी के वाहनों को कटान करने में जुटे हैं। पुलिस को चोरी के वाहनों का कमेला शास्त्रीनगर स्थित एक घर में चलता मिला। पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटने के आरोप में तीन कबाड़ियों को गिरफ्तार किया है।

मेडिकल थाना पुलिस को सूचना मिली कि सरायकाजी रोड स्थित शाहिद कबाड़ी की दुकान में चोरी के वाहनों के पुर्जों को बेचा जाता है। पुलिस ने उक्त दुकान पर छापा मारा और तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के नाम पुलिस ने आफान पुत्र शाबिर निवासी कैपिटल वाली गली बाबू सिलेंडर वाले के पास हापुड़ चुंगी लिसाड़ी गेट, मौहम्मद शाहिद पुत्र लियाकत अली निवासी जाकिर हुसैन कालोनी लिसाड़ी गेट, इमरान पुत्र सलीम निवासी सैक्टर 13 शास्त्रीनगर थाना नौचंदी बताये हैं।

पुलिस ने उपरोक्त आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे शास्त्री नगर सैक्टर तीन निवासी शाफिया पत्नी अब्दुल्ला के घर 426 सैक्टर 13 स्थित घर में चोरी के वाहनों को काटकर उनके पुर्जे अलग अलग करते थे। शाफिया वर्तमान में जोशी रोड दिल्ली करोल बाग में रहती है। वाहन चोरों के दो साथी जावेद निवासी सोतीगंज, मुर्सलीन निवासी सोतीगंज फरार हो गये। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दिल्ली नोएडा से चोरी किये गये कई वाहनों के पार्टस इंजन बरामद हुए हैं।

मौके से 7 रबड़ टायर, 27 इलेक्ट्रोनिक्स मीटर, 1 पेट्रोल टंकी, 28 साईड मिरर, 3 हार्न,कई नंबर प्लेट, 6 प्लास्टिक कट्टे जिनमें मोटरसाइकिल के पार्टस, एक कट्टा वायर, 39 चाबियां आदि अन्य पार्टस बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक दिल्ली से चोरी किये गये वाहनों के इंजन भी बरामद हुए हैं। शातिर वाहन चोर और कबाड़ियों के गिरोह का पर्दाफाश करने में सर्विलांस सैल प्रभारी योगेन्द्र सिंह हैडकांस्टेबल सहदेव सिंह, उपनिरीक्षक यतेन्द्र गोस्वामी, राहुल चौधरी,सर्विलांस सेल, अरविन्द सोलंकी आदि का प्रमुख सहयोग रहा। गिरफ्त में आए आरोपियों पर दिल्ली नोएड़ा में दर्जनो चोरी के मुकदमें दर्ज हंै।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments