Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutरोडवेज स्टैंड पर नियमों का जाल, बस निकलते ही बुरा हाल

रोडवेज स्टैंड पर नियमों का जाल, बस निकलते ही बुरा हाल

- Advertisement -
  • इसके अलावा भी बसों में बैठा रहे यात्री कोरोना संक्रमण बढ़ने का डर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: वर्तमान समय में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए देश-प्रदेश में विभिन्न सतर्कता बरती जा रही है। जिससे संक्रमण को रोका जा सके। इसके तहत शासन ने वैवाहिक कार्यक्रमों में भी मेहमानों की संख्या को कम कर दिया था। ताकि इसके फैलाव को रोका जा सके। वहीं, उत्तर प्रदेश परिवहन निगम से जुड़ी बसों में कोरोना से संबंधित किसी भी नियम का पालन होते नहीं दिखाई दे रहा है। जिसे कहीं न कहीं संक्रमण बढ़ने का खतरा और ज्यादा बढ़ गया है।

शासन द्वारा कहा जा रहा है कि दो फीट की दूरी का पालन करते हुए ही सभी कार्य किए जाएं, लेकिन रोडवेज की बसों में इसका पालन होते बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहा है। हालात ये है कि सीटों की संख्या फुल होने के पश्चात भी बड़ी संख्या में यात्रियों को खड़े होकर सफर करना पड़ रहा है।

जिससे कोरोना संक्रमण फैलने खतरा और बढ़ गया है। क्योंकि जितना ज्यादा नियमों का उल्लंघन होगा। उतना ही कोरोना बढ़ने की संभावनाएं है। सोहराब गेट बस स्टैंड से विभिन्न स्थानों को चलने वाली बसों में स्टैंड पर तो नियमों के अनुरूप ही सवारियों को बिठाया जाता है, लेकिन जैसे-जैसे बस आगे बढ़ती जाती है, वैसे-वैसे रास्ते में यात्रियों को बिठाते चले जाते हैं। ये हाल तब हैं, जब शासन ने रोडवेज बस को संचालित करने वाले अधिकारियों को भी इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए कि सभी नियमों का पालन करते हुए यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखा जाए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments