Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSयमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में पांच लोगों की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे में पांच लोगों की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

मथुरा: थाना नौहझील के यमुना एक्सप्रेसवे के 71 माइल स्टोन पर बेकाबू बस डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे साइड पर कार से टकराकर पलट गई। कार सवार चार और बस चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बस चालक को नींद की झपकी के कारण हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह खाली बस नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के समीप बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी में पहुंच गई। उस तरफ आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार से बस टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि बस चालक और कार में चार लोगों की मौत मौके पर ही गई। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को एक्सप्रेसवे कर्मियों की मदद से निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कार सवार मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त

मथुरा के एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी। चालक को झपकी आने से बेकाबू हुई बस नोएडा से आगरा की साइड पर पहुंचकर कार से टकराकर पलट गई। कार में सवार चार लोगों की मौत हुई है। कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे।

बस चालक की पहचान बलवंत सिंह निवासी पठानकोट (पंजाब) के रूप में हुई है। कार सवार लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक साइड पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटवाया। इसके बाद जाम खुल सका।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments