Tuesday, May 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamli17 लाख के माल सहित ट्रक गायब करने के आरोपी गिरफ्तार

17 लाख के माल सहित ट्रक गायब करने के आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सात लाख रुपये बरामद किए

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन: पश्चिम बंगाल की ट्रांसपोर्ट कंपनी का ट्रक लेकर फरार हुए तीन आरोपियों को पुलिस ने कैराना के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सात लाख रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि तीसरा फरार आरोपी थानाभवन के हींड पुलिया से गिरफ्तार किया गया है।

थानाभवन थाना प्रभारी दिलीप शर्मा ने बताया कि गत 4 माह पूर्व 31 अक्टूबर को यूपी गोल्डन ट्रांसपोर्ट फुलवारी चौक सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल कि कंपनी मालिक की तरफ से नाजिम पुत्र मोबीन निवासी किठौर ने थानाभवन थाने में तहरीर दी गई थी। पीड़ित ने गुलाब बड़ा पुलिया बिहार से लोहे की चादरें जिसकी कीमत लगभग 14 लाख रुपए है, उक्त माल को नरवाना दिल्ली के लिए लोड़ कराया गया था। परंतु माल समय पर नहीं पहुंच पाया। जिसके बाद पीड़ित ने आरोपी ट्रक चालक खालिद पुत्र सुकन निवासी सोंता रसूलपुर थानाभवन के विषय में जानकारी की तो ट्रक सोंता रसूलपुर से खाली खड़ा हुआ बरामद हो गया। जबकि आरोपी मौके से फरार मिले। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच प्रारंभ कर दी थी।

मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कैराना क्षेत्र के जंगल में छापेमारी की जहां पर पुलिस ने कैराना में स्थित इरफान के स्विमिंग पूल के पास नाशपाती के बाग में मुख्य आरोपी खालिद पुत्र सुकन व शकील पुत्र खुर्शीद निवासीगण सोंता रसूलपुर थानाभवन को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से बेचे गए माल के 7 लाख रुपए की नगदी बरामद कर ली गई। जबकि तीसरा आरोपी सलीम मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी का पीछा किया।

पुलिस के अनुसार आरोपी को लगभग 2 घंटे बाद थानाभवन की हींड पुलिया से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार अभी एक आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments