Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutAIMIM नेता इमरान अंसारी का दावा, भाजपाइयों के खिलाफ कराएंगे एफआईआर

AIMIM नेता इमरान अंसारी का दावा, भाजपाइयों के खिलाफ कराएंगे एफआईआर

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: एआईएमआईएम के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी ने बताया कि एआईएमआईएम के चार पार्षद फजल करीम वार्ड 71, ताहिर वार्ड 82 साहिद वार्ड 72 गुड्डी पत्नी अफजाल वार्ड 81 और मुस्लिम लिंग पार्टी से रिजवान अंसारी वार्ड 73 की शपथ नहीं हुई है। इन पांच पार्षदों की शपथ शनिवार को नगर निगम में होगी।

अब एआईएमआईएम के सभी 11 पार्षद और मुस्लिम लीग और आजाद समाज पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता मेडिकल थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए जा रहे हैं।

बता दें कि मेरठ में शपथ ग्रहण के दौरान वंदेमातरम को लेकर जमकर हंगामा हो गया। यहां ओवैसी के पार्षद बिना शपथ लिए ही प्रेक्षागृह से निकल गए। शपथ ग्रहण समारोह के शुरू होने पर वंदे मातरम करने को लेकर चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में हंगामा हो गया। यहां ओवैसी के पार्टी के पार्षदों ने भाजपा के पार्षदों ने उनके साथ मारपीट कर दी। कहा गया कि ओवैसी की पार्टी के पार्षद ने वंदे मातरम का विरोध किया था। इसके बाद भाजपा पार्षदों ने उनके साथ मारपीट कर दी।

महापौर और पार्षद के चल रहे शपथ ग्रहण समारोह में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रेक्षा ग्रह में बवाल हो गया। कार्यक्रम का शुभारंभ करने के दौरान वंदे मातरम कराया गया, जिसमें एआईएमआई के पार्षदों ने वंदे मातरम नहीं गाया। इसे लेकर भाजपा के पार्षदों ने उनके साथ कार्यक्रम के बीच में ही मारपीट कर दी।

इतना ही नहीं डीएम एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन के सामने भाजपा कार्यकर्ता एआईएमआई के पार्षदों के साथ मारपीट करते रहे। मामला तूल पकड़ा तो पुलिस फोर्स के साथ आरएएफ को भी वहां पर बुलाना पड़ा। एआईएमआई के पार्षदों को कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया गया। अब एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन मारपीट में घायल पार्षदों और उनके समर्थकों को कार्यक्रम में अंदर बुलाने की अपील कर रहे हैं। आश्वासन दे रहे हैं कि किसी भी पार्षद के साथ अब शपथ ग्रहण समारोह में मारपीट नहीं होगी। हालांकि अभी मामला गरमाया हुआ है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments