Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशहर में अलर्ट, शहर में पुलिस ने निकाला पैदल मार्च

शहर में अलर्ट, शहर में पुलिस ने निकाला पैदल मार्च

- Advertisement -
  • अलविदा जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसक झड़पों को लेकर अधिकारी एक्शन में

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के द्वारा पैगंबर पर की गई टिप्पणी के कारण शुक्रवार को अलविदा जुमे की नमाज के बाद जिस तरह से प्रदेश के कई शहरों में हिंसा भड़की उसको देखते हुए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने दिन भर शहर को अलर्ट पर रखा। आईजी और एसएसपी पूरे दिन सड़कों पर राउंड लेते रहे। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की गश्त तेज कर दी गई है।

भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के बयान से बदले माहौल को लेकर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने शनिवार को अवकाश होने के बाद भी स्थिति पर नजर बनाये रखी। आईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी विनीत भटनागर और तमाम सीओ सड़कों पर दिखे।

05 10

मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में संबंधित थानेदारों को अलर्ट कर दिया गया है। जिस तरह से सोशल मीडिया पर कमेंटस आ रहे हैं उन पर भी नजर रखी जा रही है। शाम के समय सभी सीओ ने अपने अपने सर्किल में पैदल मार्च किया। सभी थानेदारों को निर्देश दिये गए हैं कि माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

दरअसल, पुलिस और प्रशासन की सक्रियता के कारण जुमे की नमाज के बाद शहर में विरोध स्वरुप भले ही कुछ बाजारों की कुछ दुकानें बंद रही लेकिन अप्रिय घटना कोई नहीं हुई। जामा मस्जिद में शहरकाजी जैनुल साजिद्दीन ने भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की बात जरूर की थी। शुक्रवार को अघोषित तनाव को देखते हुए शनिवार को पुलिस ने ऐतिहातन पैदल मार्च निकाल कर लोगों से शांति की अपील की गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments