Monday, August 2, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliआॅक्सीजन देकर मिसाल बने इंतजार अली

आॅक्सीजन देकर मिसाल बने इंतजार अली

- Advertisement -
  • बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की तरह कर रहें हैं मदद

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: देश में आॅक्सीजन की कमी के कारण हजारों लोगों की जान चली गई हैं। इसी बीच जरूरतमंद लोगों को आॅक्सीजन के सिलेंडर मुहैया करवाने के लिए प्रमुख समाज सेवी आगे आ रहे हैं। पिछले लॉकडाउन में जरूरतमंदों को हजारों राशन की किट वितरित करने वाले इंतजार अली उर्फ शब्बू ने सैकड़ों आॅक्सीजन के सिलेंडर जरूरतमंदों तक पहुंचते हुए उनकी जान बचाकर एक मिसाल पेश की हैं।

जहां एक और फिल्म अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी में लोगों की मदद करने के बाद गरीबों के लिए एक मसीहा बन गए हैं। उन्हीं की तरह कैराना नगर के गोल्ड प्लाजा रेडीमेड गारमेंट्स के मालिक इंतजार अली उर्फ शब्बू भी जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले लाकडाउन के दौरान प्रमुख समाज सेवी इंतजार अली ने करीब 5000 खाद्य सामग्री की राशन की किट गरीब बेसहारा एवं जरूरतमंदों को वितरित की थी। जिसमें करीब एक महीने का राशन मौजूद था। इसके अलावा उन्होंने अपने रेडीमेड गारमेंट्स के शोरूम के कपड़े को भी ईद के मौके पर जरूरतमंदों को बांट दिया था। वही अबकी बार कोरोना संक्रमित मरीजों को आॅक्सीजन की जरूरत पड़ी तो हर ओर हाहाकार मच गया। जिसके बाद एक बार फिर प्रमुख समाज सेवी इंतजार अली ने लोगों की उखड़ती सांसों को बचाने का बीड़ा उठाया। उनके द्वारा अभी तक करीब 600 आॅक्सीजन के सिलेंडर जरूरतमंदों तक नि:शुल्क पहुंचाए हैं। प्रमुख समाज सेवी इंतजार अली ने बताया कि उनके द्वारा आॅक्सीजन के सिलेंडर जरूरतमंद लोगों के लिए भेजे जा रहे हैं। वहीं उनके पंजाब निवासी दोस्त जबीन खान ने भी उनको कुछ सिलेंडर मुहैया कराएं हैं। इसके अलावा वें पंजाब के जालंधर व शामली स्थित गोदाम से भी जरूरतमंद लोगों को आॅक्सीजन के सिलेंडर मुहैया करा रहें हैं। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा आने वाले समय में भी जरूरतमंद लोगों की मदद की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments