Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliलखनऊ में सफाईकर्मियों पर लाठीचार्ज का कड़ा विरोध

लखनऊ में सफाईकर्मियों पर लाठीचार्ज का कड़ा विरोध

- Advertisement -
0
  • नपा कर्मचारियों ने एसडीएम को सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
  • दोषियों पर कार्रवाई की मांग, पालिका कर्मियों, समाज के लोगों

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: नगर निगम लखनऊ में कार्यरत वाहन चालक की मौत के मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे सफाई कर्मचारियों पर लखनऊ पुलिस द्वारा लाठी चार्ज का विरोध किया गया। नगर पालिका शामली के सफाई कर्मचारियों व वाल्मीकि समाज के लोगों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा है।

बुधवार को नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों व बाल्मीकि समाज के लोगों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम संदीप कुमार को सौंपा। ज्ञापन में कहा कि 25 मई को नगर निगम लखनऊ में कार्यरत वाहन चालक की दुर्घटना में मौत हो गई थी, लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब सफाई कर्मचारियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग और गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन किया तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया।

जिसमें महिलाओं समेत कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने लाठीचार्ज कर अपनी बर्बरता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान सफाई कर्मचारी एक सैनिक की भांति काम कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस के द्वार किए गए लाठीचार्ज से वाल्मीकि समाज में आक्रोश है। उन्होंने मुख्यमंत्री से दुर्घटना के आरोपी की जल्द गिरफ्तारी, लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई व पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में देवेंद्र बिड़ला, नरेश कुमार, दीपक चंद्रा, देवेंद्र, प्रमोद, प्रवीण, मनोज, श्रवण, नरेंद्र, चंद्रपाल आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments