Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमयंक हुड्डा का आॅल इंडिया वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में चयन

मयंक हुड्डा का आॅल इंडिया वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में चयन

- Advertisement -

 

जनवाणी संवाददाता  |

शामली: शहर के वेटलिफ्टर मयंक हुड्डा का इंटर कॉलेज स्टेट चैम्पियनशिप में आल इंडिया वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। मयंक के चयन से परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई। मयंक अब छत्तीसगढ़ में आयोजित चैम्पियनशिप में ​भाग लेने जल्द ही रवाना होंगे।

शामली शहर के मोहल्ला रेलपार निवासी सूरजभान के होनहार पुत्र मयंक हुड्डा ने एक बार फिर वेटलिफ्ंिटग में अपना दबदबा कायम किया है। मेरठ के शहीद मंगल पांडे इंटर कॉलेज में आयोजित चैम्पियनशिप में मयंक हुड्डा ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद उनका आल इंडिया वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप के लिए चयन हो गया।

इस प्रतियोगिता में 9 अन्य बच्चों का भी सिलेक्शन हुआ है। मयंक की सफलता पर कोच प्रवीण कुमार ने उन्हें बधाई दी। मयंक ने बताया कि वे अगले माह छत्तीसगढ में होने वाले आल इंडिया वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में 66 किलोग्राम भार वर्ग की प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

इसके लिए उन्होंने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है और उन्हें उम्मीद है कि वे इस प्रतियोगिता में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपने जिले व यूनिवर्सिटी का नाम रोशन करेंगे। विदित हो कि 17-18 दिसंबर को मेरठ की चौ. चरणसिंह यूनिवर्सिटी की अंतर महाविद्यालयी वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में भी मयंक हुड्डा ने 61 किलोग्राम भार वर्ग में तीसरा स्थान प्राप्त कर कांस्य पदक पर कब्जा कर लिया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments