Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh Newsफिनाले से पहले शो से बाहर हुए अंकिता लोखंडे के पति विक्की...

फिनाले से पहले शो से बाहर हुए अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन, बाहर आने से पहले पति को दी चेता

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 का फिनाले वीक चल रहा है। हाल ही में शो में मिड वीक इविक्शन हुआ। जिसमें अंकिता लोखंडे के ​पति विक्की फिनाले में पहुंचकर बाहर हो गए हैं। अब शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी मिल गए हैं।

4 15

बता दे विक्की के इविक्शन ने घरवालों को हैरान कर दिया। शो में अंकिता विक्की के जाने पर फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं, लेकिन उन्होंने इविक्शन के समय अपने पति विक्की जैन को एक सख्त चेतावनी भी दी। अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की को बाहर जाने से पहले एक सख्त चेतावनी भी दी, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।

5 16

विक्की जैन को पार्टीज का काफी ज्यादा शौक है और वह अंकिता को हंसाने के लिए बोलते हुए दिखे कि अब बाहर जाकर पार्टी भी करनी है, जिससे अंकिता रोते हुए चिड़ गईं और एक्ट्रेस ने अपने पति को पार्टी न करने की चेतावनी दे दी।

6 12

अंकिता ने रोते हुए ही सख्ती से बोला, ‘तुम बाहर जाकर पार्टी नहीं करोगे।’ अंकिता की इस बात पर हर कोई हंसने लगा। तब बिग बॉस भी बोल पड़े थे, ‘विक्की बता देना पार्टी में कहां आना है।’ इस माहौल ने विक्की जैन के इविक्शन में भी हर किसी को हंसा दिया। बता दें कि विक्की जैन का इविक्शन लोगों को पसंद नहीं आया है। फैंस का मानना था कि मिड वीक इविक्शन में अरुण माशेट्टी को बाहर होना चाहिए था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments