Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliएंटी रोमियो स्क्वायड की टीम फिर हुई सक्रिय

एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम फिर हुई सक्रिय

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

कैराना: हाथरस और छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम एक बार फिर सक्रिय हो गई है।

टीम के द्वारा स्कूल कॉलेजों एवं ट्यूशन सेंटर के बाहर मजनुओं के खिलाफ अभियान चलाया। प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं व छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं को देखते हुए एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम का गठन कर दिया था।

एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम द्वारा स्कूल कॉलेजों के बाहर मजनुओं के खिलाफ कार्यवाही की जाती थी। लेकिन पिछले कई महीनों से एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम निष्क्रिय हो गई थी।

वहीं हाल ही में हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप एवं अन्य जनपदों में छात्राओं व महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं को देखते हुए शासन के निर्देश पर एक बार फिर एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम को सक्रिय कर दिया गया हैं।

एसपी विनीत जायसवाल द्वारा जनपद में एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम को सक्रिय कर दिया हैं। जिसके चलते गुरुवार की सुबह कैराना नगर के समस्त कन्याओं के स्कूल कॉलेजों एवं टयूशन सेंटरों के बाहर सादी वर्दी में महिला व पुरुष कांस्टेबलो ने मजनू के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने बिना वजह घूमने वाले युवकों से पूछताछ करने के साथ ही उनकी तलाशी ली।

कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम द्वारा प्रत्येक दिन स्कूल कॉलेजों के बाहर छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments