Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsबाल-बाल बची अनुपमा-किंजल और परी की जान, क्या छोटी अनु को बचा...

बाल-बाल बची अनुपमा-किंजल और परी की जान, क्या छोटी अनु को बचा पाएगी अनुपमा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा में मेकर्स एक नया लीप लाने वाले है। जिससे शो में अनुपमा और अनुज दोनो की जिंदगी बदल जाएगी। दरअसल शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स ने यह फैसला लिया।

24 13

जिसके चलते अब शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुपमा, किंजल, छोटी अनु और परी पिकनिक के बाद कार से घर लौट रहे होते हैं और तभी वनराज शाह का किंजल के पास फोन आता है। किंजल फोन नहीं उठाती।

21 8

इसी दौरान अनुपमा परी को गोद में ले लेती है, जिससे छोटी अनु को बुरा लग जाता है और वह भी कार में अनुपमा की गोद में आने की जिद्द करती है। इस वजह से किंजल का बैलेंस बिगड़ जाता है और कार एक खंबे से टकरा जाती है।

23 11

लेकिन जैसे ही अनुपमा घबराहट में दरबाजा खोलती है तो उसका पैर खाई में जाने से वह डर जाती है। सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा इस पूरी परिस्थिति में काफी ज्यादा घबरा जाती है, लेकिन वह खुद को शांत रखकर इस परेशानी से निकलने के बारे में सोचती है।

22 11

तभी छोटी अनु बार-बार आगे आने की जिद्द करती है, जिससे कार खाई में खिसकने लगती है। इसी वजह से अनुपमा अपनी बेटी को सुनाकर बैठा देती है। इसी बीच, शाह हाउस में वनराज शाह काफी तमाशा करता है। वह बार-बार अनुपमा को कोसता है। इतना ही नहीं, वह तोषू के साथ किंजल को ढूंढने जाने की बात करता है। कपाड़िया हाउस में भी अनुज और बाकी सब परेशान होते है।

27 18

इस वजह से अनुज शाह हाउस पहुंच जाता है, जिस वजह से अनुज और वनराज के बीच काफी बहस होती है। इसके बाद अनुपमा परी को बाहर निकालती है और फिर खुद निकलती है।

25 14

आखिर में अनुपमा छोटी अनु को बाहर निकलने लगती है, तो कार का दरवाजा बंद हो जाता है। इस मौके पर कार धीरे-धीरे खाई की ओर खिसकने लगती है, जिससे छोटी अनु की जान खतरे में पड़ जाती है। हालांकि, अनुपमा हार नहीं मानती। वह कार का कांच तोड़कर अपनी बेबली को बाहर निकाल लेती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments