Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसिप अबेकस के लेवत तीन से अनुष्का देशभर में रही टॉपर

सिप अबेकस के लेवत तीन से अनुष्का देशभर में रही टॉपर

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सिप अबेकस शामली के 14 बच्चों ने राष्टीय आनलाइन सिप अबेकस प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर जनपद का नाम रोशन किया है। 22 बच्चों में से 14 विजयी रहे और लेवल 3 से अनुष्का पूरे देश में टॉप कर प्रथम स्थान पर चैम्पियन रही।

सिप अबेकस शामली की संचालिका डा़ मृदुला जैन ने बताया कि राष्टीय आनलाइन सिप अबेकस प्रतियोगिता के तीन राउंड किए गए थे। जिसमें राउंड-1 में डिस्ट्रिक्ट लेवल पर पूरे देश से करीब 25000 बच्चों ने भाग लिया। राउंड-2 में स्टेट लेवल से लगभग 12000 बच्चों ने भाग लिया, जिसमें शामली शहर से बच्चों ने परचम लहराया।

स्टेट लेवल पर जो बच्चे जीते थे उन्हें राष्टीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ। इस प्रतियोगिता में पूरे देश से 5000 बच्चों को सेलेक्ट किया गया था जिसमें शामली के सिप अबेकस सेंटर के 22 बच्चों ने भाग लिया था। 22 बच्चों में से 14 बच्चे राष्टीय प्रतियोगिता में जीत गए।

जिनमें लेवल 3 से अनुष्का पूरे देश में टॉप स्थान प्राप्त कर चैंम्पियन बनी। राउंड-2 से श्रेया, राडंड-3 उज्जवल, लेवल-4 से संयम जैन, उमंग पांडे, मुस्कान बत्रा, वैष्णवी गर्ग, लेवल 5 से आयुष्मान गुप्ता, लेवल-6 से मनीश मित्तल, निधि, लेवल-7 से आदिति मित्तल, कृष्णा मित्तल, लेवल-8 से अनय गर्ग ने राष्टÑीय स्तर पर ट्रॉफी जीतकर शामली का नाम रोशन किया है।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments