Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliव्यापारियों से साप्ताहिक बंदी के पालन की अपील

व्यापारियों से साप्ताहिक बंदी के पालन की अपील

- Advertisement -
  • पालन न करने पर पुलिस ने दी कार्रवाई की चेतावनी

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: पुलिस ने व्यापारियों से साप्ताहिक बंदी में दुकानें बंद नियम का पालन करने की अपील की। पुलिस ने साप्ताहिक बंदी का पालन नहीं करने वाले व्यापारियों को कार्रवाई की चेतावनी दी है।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने 30 नंवबर तक साप्ताहिक बंदी रोक हटा रखी थी। जिसके चलते जनपद के कस्बे में साप्ताहिक बंदी हटने के बाद सभी व्यापारी अपनी-अपनी दुकानों को खोल रहे थे। कई दिन पूर्व जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जनपद के सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में दोबारा से साप्ताहिक बंदी का कड़ाई पालन करने के आदेश दिए थे।

बुधवार को थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने कस्बे में माइक से ऐलान कर व्यापारियों से साप्ताहिक बंदी का पालन करने की अपील की। उन्होंने साप्ताहिक बंदी के दौरान कई खुली हुई दुकानों के फोटो भी खींचे। उन्होंने साप्ताहिक बंदी का पालन नहीं करने वाले व्यापारियों को कार्रवाई की चेतावनी दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी

व्यापारियों ने काली पट्टी बांधकर सौंपा ज्ञापन

कांधला: बुधवार को नगर के लक्ष्मी नारायण मंदिर के समीप पश्चिमी उप्र उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने काली पट्टी बांधकर एलआईआयू इंस्पेक्टर पूरण सिंह को एक ज्ञापन दिया। पत्र में कोविड 19 के कारण लॉकडाउन की अवधि में पूर्णत बाजार बंद व बाद में आई आर्थिक तंगी के चलते मध्यम व छोटे व्यापारियों को अत्याधिक कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

जिसके चलते हमारा आपसे अनुरोध है कि सरकार के द्वारा व्यापारियों की स्थिति को देखते हुए उनके लिए आर्थिक राहत पैकेज जारी किया जाए। ज्ञापन देने वालों में सचिन गोयल एड, मोहन लाल चावला, मंयक जैन, वरूण जैन, अतुल जैन, अजय जैन, संजय मित्तल, दीपक कौशिश, संदीप सैनी, आफताब, संदीप नामदेव आदि व्यापारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments