Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliपैगंबर की शान में गुस्ताखी करने वाली नूपुर शर्मा को जल्द गिरफ्तार...

पैगंबर की शान में गुस्ताखी करने वाली नूपुर शर्मा को जल्द गिरफ्तार करो

- Advertisement -

-जुमे की नमाज के बाद जमीअत उलमा समेत उलेमाओं ने सौंपे ज्ञापन

-कानपुर हिंसा की भी निष्पक्ष जांच कराएं जाने की मांग की गई

जनवाणी संवाददाता |

शामली:कानपुर हिंसा को देखते हुए शुक्रवार को जुमे की नमाज के मद्देनजर पहले से ही पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट रहा। शामली शहर की जामा मस्जिद समेत कैराना, झिंझाना, कांधला, थानाभवन समेत कस्बों व गांवों में पुलिस प्रशासन तैनात रहा।

शहर में सीओ सिटी जितेंद्र सिंह के साथ सदर कोतवाली प्रभारी मय पुलिस बल के जामा मस्जिद और दिल्ली रोड स्थित मदरसे वाली मस्जिद पर नजर गड़ाए रहे। हालांकि यहां मौलानाओं ने कोई ज्ञापन नहीं सौंपा। शहर की सभी मस्जिदों में पूर्व की तरह शांतिपूर्ण तरीके से जुमे की नमाज अदा की गई।

वहीं कैराना कस्बे में दोपहर करीब डेढ़ बजे जामा मस्जिद में जुमे की नमाज के शांतिपूर्ण संपन्न हुई। इसके बाद ईमाम मौलाना ताहिर ने जमीअत उलमा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मौलाना मोहम्मद आकिल कांधलवी के निर्देश पर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एसडीएम विशु राजा को सौंपा।

ज्ञापन में पैगंबर की शान में गुस्ताखी करने वाली भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की गई। पैगंबर पर टिप्पणी करके नूपुर शर्मा ने करोड़ों मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

जमीअत उलमा हिंद ने कानपुर में हुई हिंसा एवं पथराव की निष्पक्ष जांच की मांग की और जो दोषी हैं सिर्फ उन्हीं के खिलाफ कार्रवाई की जाएं। यहां सीओ बिजेंद्र भड़ाना, कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान के अलावा पुलिस व पीएसी के जवान मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments