Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमुठभेड़ के बाद 25,000 इनामी बदमाश गिरफ्तार

मुठभेड़ के बाद 25,000 इनामी बदमाश गिरफ्तार

- Advertisement -
  • बागपत के खेकड़ा का रहने वाला है गिरफ्तार बदमाश

जनवाणी ब्यूरो |

रोहटा: रविवार की देर शाम पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25,000 इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश की टांग में पुलिस की गोली लगने से वह जख्मी हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पकड़ा गया बदमाश बागपत जिले का रहने वाला है और उस पर एक दर्जन के करीब लूट, हत्या व डकैती के एक दर्जन मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। इसे लेकर एसएसपी ने पुलिस टीम को बधाई देते हुए पीठ थपथपाई है।

मुठभेड़ के संबंध में इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार की देर शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बागपत जिले का एक इनामी फरार बदमाश क्षेत्र में देखा गया है। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने टीम के साथ भदौडा-कैथवाड़ी संपर्क मार्ग पर बदमाश को घेराबंदी की, तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पुलिस की गोली लगने से टांग में गोली लगने से इनामी बदमाश हो गया। पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश का नाम शोभित उर्फ दीपक पुत्र जय कुमार निवासी पट्टी अहिरान थाना खेकड़ा का रहने वाला है।

घायल बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा कारतूस भी भारी मात्रा में हथियार बरामद करने का दावा किया है। मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है उधर पच्चीस हजारी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा करने वाली पुलिस टीम की एसएसपी अजय साहनी ने पीठ थपथपाई है और बधाई दी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments