Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeCoronavirusकोविड प्रबंधन पर आस्ट्रेलियाई सांसद ने की योगी की तारीफ

कोविड प्रबंधन पर आस्ट्रेलियाई सांसद ने की योगी की तारीफ

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कोविड प्रबंधन को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विदेशों में भी तारीफ हो रही है। इस संबंध में आस्ट्रेलियाई सांसद क्रेग केली का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने यूपी सरकार के कोविड प्रबंधन की तारीफ की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भारत का एक राज्य उत्तर प्रदेश… क्या कोई ऐसा तरीका है कि जिससे कि वे हमें अपना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ दिनों के लिए दे दें जिससे कि वो आइवरमेक्टिन (दवा) की किल्लत से हमें निकाल सकें। जिसकी वजह से हमारे राज्य में मुश्किल हालात पैदा हो गए हैं।

इसके अलावा क्रेग ने जे चाइमी के ट्वीट को शेयर किया है जिसमें कहा गया है कि पिछले 30 दिनों में भारत की 17 प्रतिशत आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में 2.5 प्रतिशत मौत के मामले आए और नए संक्रमितों की संख्या एक प्रतिशत से भी कम रही।

वहीं, महाराष्ट्र का भी जिक्र करते हुए कहा गया है कि यह प्रदेश भारत की 9 प्रतिशत आबादी वाला है और यहां कोरोना के मामले 18 प्रतिशत हैं। कुल मौतों में 50 फीसदी यहीं से हैं। महाराष्ट्र फार्मा हब है पर यूपी आइवरमेक्टिन के इस्तेमाल में चैंपियन है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कोरोना को नियंत्रित करने के लिए ‘थ्री टी’ अर्थात टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीट मॉडल पर काम कर रही है जिसके परिणाम बेहद अच्छे रहे हैं और प्रदेश में कोरोना पूरी तरह नियंत्रण में नजर आ रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments