Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsTV Serialsआयशा खान ने मुन्नवर फारूकी पर लड़कियों के दिल से खेलने का...

आयशा खान ने मुन्नवर फारूकी पर लड़कियों के दिल से खेलने का लगाया आरोप, किए कई खुलासे

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में रोज नया ड्रामा देखने को मिलता है। वही आयशा खान के शो में एंट्री करने के बाद से मुन्नवर फारूकी की पर्सनल लाइफ सबके सामने आ गई है। जिसके बाद से कॉमेडियन की इज्जत की धज्जियां उड़ गईं। अब शो में दोनों को एक दूसरे के साथ लड़ते हुए देखा गया। जिसमें आयशा खान ने मुनव्वर की जिंदगी में आई और भी लड़कियों का खुलासा किया।

3 5

दरअसल, बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर ने आयशा को नॉमिनेट किया था, जिसके बाद आयशा ने एक-एक करके मुनव्वर की जिंदगी के राज खोलने शुरू कर दिए। उन्होंने शो में पहले बताया कि वह यहां आने से पहले एक लड़की को रिश्ता भेज के आए थे। इस बात ने घरवालों को हैरान कर दिया। इतना ही नहीं, आयशा ने यह भी खुलासा किया कि मुनव्वर फारूकी एक समय पर कई लड़कियों से बात करता है।

2 8

वह एक बार दो महीने में पांच लड़कियों से भी बात कर चुका है, लेकिन किसी को गर्लफ्रेंड का टैग नहीं देता। मुन्नवर फारूकी लड़कियों के दिल से खेलता है। इस बात ने घरवालों के होश उड़ा दिए। आयशा की बातें सुनने के बाद एक प्वाइंट यह भी आया जब अंकिता और ईशा मालवीय यह कहती दिखीं कि मुनव्वर फारूकी की लड़कियों की लत हैं। इस दौरान दोनों मुनव्वर की एज पर भी डिस्कस करती दिखीं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments