Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliभाजपा का थानाभवन समेत तीन मंडलों का प्रशिक्षण संपन्न

भाजपा का थानाभवन समेत तीन मंडलों का प्रशिक्षण संपन्न

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: भाजपा के शामली जनपद के मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत मंगलवार को तीन मंडलों का प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न हो गया। मंगलवार को भाजपा के मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम थानाभवन, सिलावर तथा गढीपुख्ता मंडल का प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न हो गया।

भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी कपिल पंवार ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर के नेतृत्व में चल रहे मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ने हमारी कार्यपद्धति एवं संगठन संरचना में हमारी भूमिका, का महत्व कार्यकर्ताओं को समझाया। शामली से भाजपा विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने सुरक्षा सामर्थ्य के साथ आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विषय पर विचार व्यक्त किए।

क्षेत्रीय मंत्री प्रमोद अट्टा ने हमारा विचार परिवार, विषय को विस्तार से कार्यकर्ताओं को समझाया। साथ ही, पूर्व जिलाध्यक्ष डा. रामजीलाल कश्यप ने 2014 के बाद भारत की राजनीति में बदलाव: भाजपा एवं हमारा दायित्व व आज के भारत की वैचारिक मुख्यधारा: हमारी विचारधारा, विषय पर विचार व्यक्त किए।

किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने सोशल मीडिया के उपयोग के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया जबकि पूर्व चैयरमैन अरविंद संगल ने व्यक्तित्व विकास, विषय पर अपने विचार रखें। इस अवसर पर राजेन्द्र सिंह, विशेष सरोहा, आनन्द पुण्डीर, छत्रपाल कश्यप, अभय तोमर, राकेश राणा, ऋषिपाल फौजी, भूपेन्द्र चौधरी आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments