Wednesday, June 7, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsभाजपा सरकार प्रत्येक वर्ग के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध: भूपेंद्र...

भाजपा सरकार प्रत्येक वर्ग के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध: भूपेंद्र चौधरी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने ओबीसी आयोग की रिपोर्ट स्वीकार करते हुए पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के साथ उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव कराने के उच्चतम न्यायालय के आदेश का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के साथ ही प्रत्येक वर्ग के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सहित तमाम विपक्षी दलों ने अपने स्लीपर सेल्स की मदद से उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण में अड़ंगा डालने की भरसक कोशिश की थी परन्तु प्रदेश भाजपा सरकार की ओबीसी आरक्षण के साथ नगरीय चुनाव निकाय चुनाव कराने की प्रतिबद्धता सफल हुई और विपक्ष के मंसूबे धरासाई हुए।

भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार प्रत्येक समुदाय तथा प्रत्येक वर्ग के अधिकारों के संरक्षण व विधि सम्मत ढंग से आरक्षण कर नगरीय निकाय चुनाव संपन्न कराने के लिए संकल्पित है।

उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण में अड़ंगा डालने की कोशिश से यह स्पष्ट हो जाता है कि सपा मुखिया का ध्येय सिर्फ स्वयं की और सैफई कुनबे की राजनैतिक, सामाजिक व आर्थिक उन्नति तक सीमित है। जबकि भाजपा की सबका साथ-सबका विकास व सबके विश्वास की नीति में सभी के अधिकारों की रक्षा निहित है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments