Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutप्रांत प्रचारक की माता के देहांत पर पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र...

प्रांत प्रचारक की माता के देहांत पर पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह

- Advertisement -
  • शोकाकुल परिवार को दी सांत्वना, विनोद कुमार सैनी का परिवार कई पीढी से जुडा है आरएसएस से

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ/मवाना: पिछले कई पीढी से जुडा मवाना के मोहल्ला हीरालाल निवासी विनोद कुमार सैनी का परिवार के सदस्यों में शामिल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह प्रांत प्रचारक विनोद कुमार सैनी की माता 75 वर्षीय ईश्वरी देवी का 23 अगस्त को आकस्मिक देहांत होने पर परिजनों में दुखों का पहाड टूट गया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह प्रांत प्रचारक विनोद कुमार सैनी की माता ईश्वरी देवी के मृत होने की जानकारी मिलने पर शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, ऊर्जा राज्यमंत्री डाक्टर सोमेन्द्र तोमर, जलशक्ति बाढ नियंत्रण राज्यमंत्री दिनेश खटीक, जिलाध्यक्ष विमल शर्मा आदि भाजपाईयो का अमला शोकाकुल परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने के लिए उनके पैत्रक घर पर पहुंचे और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह प्रांत प्रचारक विनोद कुमार सैनी से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए ढाढ़स बंधाया।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह समेत भाजपा राज्यमंत्री उनके घर पर पंद्रह मिनट रूके ओर कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करते हुए मेरठ के लिए रवाना हो गये। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने भाजपा विधायकों से आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रणनीति तैयार की। बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह प्रांत प्रचारक विनोद कुमार सैनी का परिवार आरएसएस से कई पीढी से जुडा हुआ है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments