Sunday, February 25, 2024
HomeNational Newsभाजपा ने सादा ममता बनर्जी पर निशाना, साधुओं पर हमला करने पर...

भाजपा ने सादा ममता बनर्जी पर निशाना, साधुओं पर हमला करने पर जताई आपत्ति, BJP बोली- होते-होते रह गई पालघर जैसी घटना!

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 30 सेकेंड का भीड़ द्वारा साधुओं को निर्वस्त्र कर उनकी पिटाई करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद भाजपा नेताओं ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस पूरे मामले पर कहा की ‘ममता बनर्जी को अपनी चुप्पी पर शर्म आनी चाहिए।

क्या आपके लिए इन साधुओं की कोई अहमियत नहीं है? हमें इस अत्याचार का जवाब चाहिए। ‘अमित मालवीय ने इस घटना की तुलना 2020 में पालघर में हुई घटना से की। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, ‘पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बहुत ही चौंकाने वाला घटना सामने आई है। मकर संक्रांति के लिए गंगासागर जा रहे साधुओं के समूह को सत्तारूढ़ टीएमसी से जुड़े अपराधियों ने निर्वस्त्र कर पीटा।’

पश्चिम बंगाल में भीड़ द्वारा साधुओं की पिटाई करने से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा लगातार राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोल रही है।

हालांकि, इस मामले पर टीएमसी की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। मालवीय ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में हिंदू होना अपराध है। उन्होंने कहा, ‘ममता बनर्जी के राज में शाहजहां जैसे आरोपियों को राज्य की तरफ से सुरक्षा दी जाती है और साधुओं की पीट-पीट कर हत्या की जा रही है।’

इस घटना पर बंगाल में भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘पुरुलिया में चौंकाने वाली घटना। गंगासागर की तरफ जा रहे साधुओं को कुछ अपराधियों ने पीट दिया।

यह पालघर में हुए घटना की याद दिलाता है।’ पश्चिम बंगाल में हिंदू होना एक अपराध है। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भी पोस्ट के जरिए इस घटना की निंदा की है। हालांकि टीएमसी की तरफ से अभी तक इस घटना पर कोई जवाब नहीं आया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments