Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorठंड से बचाव के लिए गरीबों को किए कंबल वितरित

ठंड से बचाव के लिए गरीबों को किए कंबल वितरित

- Advertisement -
  • एसडीएम, सीओ व शुगर मिल के महाप्रबंधक ने किए 400 कंबल वितरित

जनवाणी संवाददाता |

अफजलगढ़: कड़ाके की ठंड को देखते हुए द्वारिकेश चीनी मिल बहादरपुर के सौजन्य से मुख्य अतिथि एसडीएम धीरेन्द्र सिंह, सीओ सुनीता दहिया व शुगर मिल के मुख्य महाप्रबंधक एसपी ने गरीबों को ठंड से बचाव के लिए 400 कंबलों का वितरण कराया।

सोमवार को द्वारिकेश चीनी मिल बहादरपुर परिसर में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान द्वारिकेश चीनी मिल बहादरपुर क्षेत्र के जरूरतमंदो को 400 कंबल मुहैया कराए गये। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि एसडीएम धामपुर धीरेन्द्र सिंह ने कंबल वितरण कार्यक्रम में द्वारिकेश चीनी मिल बहादरपुर की सराहना करते हुए कहा कि इस पुण्य कार्य में सभी सामाजिक संगठनों को आगे आकर पहल करनी चाहिए।

गरीबों की मदद करना ही सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चीनी मिल के मुख्य महाप्रबंधक एसपी सिंह ने कहा कि द्वारिकेश चीनी मिल बहादरपुर हमेशा विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में हमेशा समाज सेवा के लिए तत्पर रहता है।

वहीं सीओ सुनीता दहिया ने कहा कि उनके द्वारा भी समय-समय पर जरूरतमंदों को मदद की जाती है। समाज के सक्षम वर्ग के लोगों से भी जरूरत मंदो की मदद के लिए आगे आने का आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसडीएम धामपुर धीरेन्द्र सिंह तथा संचालन कुंदन सिंह ने किया।

इस अवसर पर सीओ सुनीता दहिया के आलावा कोतवाल नरेश कुमार, पंकज सिसौदिया, महेंद्र सिंह, उप महाप्रबंधक अजय कुमार ढाका, कुमेर सिंह शेखावत, अशोक कुमार, डा.वीर सिंह सहित मिल के अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments