Wednesday, December 8, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeBollywood Newsबॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने की खुदकुशी, कुत्ते की बेल्ट से लगाई...

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने की खुदकुशी, कुत्ते की बेल्ट से लगाई फांसी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कांगड़ा के एसएसपी विमुक्त रंजन ने इस खबर की पुष्टि की है। पुलिस की टीम छानबीन में जुट गई हैं। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनके सुसाइड करने का कारण क्या है।

कांगड़ा के एसएसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाए गए। उन्होंने फांसी लगाई है। फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आसिफ अपनी एक विदेशी महिला दोस्त के साथ धर्मशाला के एक किराए के मकान में रह रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे। इसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की रस्सी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया।

बता दें कि आसिफ बसरा आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज होस्टेज के दूसरे सीजन में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने इस साल रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज पाताललोक में अहम भूमिका निभाई थी। आसिफ ‘जब वी मेट’, ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई’, ‘कृष 3’, ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments