Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsगोरक्षक बिट्टू बजरंगी के भाई पर हमला, पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग,...

गोरक्षक बिट्टू बजरंगी के भाई पर हमला, पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, हालत गंभीर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: हरियाणा के बाबा मंडी में गोरक्षक बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई महेश पांचाल पर अज्ञात हमलावरों ने पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। जिसमें वह 60 प्रतिशत जल गया है। घटना के बाद उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि महेश पांचाल राजकुमार पांचाल उर्फ बिट्टू बजरंगी का छोटा भाई है। बजरंगी और उसके भाई को पुलिस ने नूंह हिंसा मामले में गिरफ्तार किया था, जो कि अभी जमानत पर बाहर है।

मिली जानकारी के अनुसार, बाबा मंडी इलाके में कार में चार-पांच हमलावर आए उन्होंने महेश पांचाल से पूछा कि क्या तुम बिट्टू बजरंगी के भाई हो, जब उसने स्वीकार किया कि वह बिट्टू बजरंगी का भाई तो अज्ञात हमलावरों ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद तुंरत मौके से फरार हो गए।

वहीं, गंभीर हालत में महेश पांचाल को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले में वह 60 फीसदी जल गया,जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किए

इस वारदात के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया और आरोपियों को पकड़ने के लिए मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, पीड़ित महेश पांचाल के भाई बिट्टू बजरंगी ने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में आरोपियों को जल्द नहीं पकड़ती तो वह खुद इस मामलों को अपने हाथ में लेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments