Monday, January 17, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकैबिनेट मंत्री ने किया 20 लाख लागत से बनी गौशाला का लोकार्पण

कैबिनेट मंत्री ने किया 20 लाख लागत से बनी गौशाला का लोकार्पण

- Advertisement -
  • थाना​भवन में गौशाला में रखे जा सकेंगे 200 पशु

जनवाणी संवाददाता|

शामली:  आज उत्तर प्रदेश बड़ी तेजी से विकास के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। अपराधी पलायन कर चुके हैं और प्रदेश में बड़े-बड़े हाईवे बन रहे है। शामली जैसे छोटे जनपद में छात्रों के पढ़ने के लिए नए कॉलेजों का निर्माण हो रहा है। बिजली 20 घंटे से ज्यादा आ रही है, एक बहुत बड़ा पीएससी का कैंप शामली में बन रहा है, यह सब विकास नहीं तो क्या है।

उक्त विचार उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने थानाभवन कस्बे की पट्टी नौगांवा में एक गौशाला के लोकार्पण के दौरान व्यक्त किए। सुरेश राणा में कहा शामली जैसे छोटे जनपद में बच्चों के पढ़ने के लिए नए-नए डिग्री कॉलेज, इंटर कॉलेजों और पश्चिम उत्तर प्रदेश की सबसे हाईटेक आईटीआई का निर्माण हुआ है।

शामली नगर के चारों ओर भव्य बाईपास निर्माण का कार्य प्रगति पर है, जो बहुत जल्द बनकर तैयार हो जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आज जनपद के किसी भी कोने में देख ले बड़ी सुंदर और भव्य सड़के के बन रही हैं।

गौशाला एक करोड़ 20 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुई है, जिसमें 200 पशुओं के रखने की व्यवस्था है। इस दौरान सीडीओ शंभूनाथ तिवारी, ठाकुर प्रदीप सिंह, डा. यशवंत सिंह समेत बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments