Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअब रसूलपुर में मिलीं बैलेट पेपर की काउंटर पर्ची, फ़र्ज़ी वोटिंग का...

अब रसूलपुर में मिलीं बैलेट पेपर की काउंटर पर्ची, फ़र्ज़ी वोटिंग का आरोप

- Advertisement -
0
  • गांव में पड़ी मिली बैलट पेपर की काउंटर पर्चियां
  • प्रत्याशी ने डीएम से की शिकायत

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: क्षेत्र के गांव गुड़म के बाद अब रसूलपुर ग्राम पंचायत में बैलेट पेपर की काउंटर पर्ची मिलने का मामला प्रकाश में आया है। प्रधान पद के उम्मीदवार के पक्ष में फर्जी वोटिंग कराने का आरोप एक प्रत्याशी ने लगाते हुए सनसनी फैला दी है। इस पूरे मामले की जिलाधिकारी से मतगणना पर रोक लगाने की मांग भी की है।

ग्राम पंचायत रसूलपुर में प्रधान पद के लिए चुनाव लड़े उम्मीदवार मनव्वर हुसैन ने डीएम को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उनके गांव में प्रधानी जीतने के लिए बड़ी धांधली हुई है। किसी प्रत्याशी ने पीठासीन अधिकारी से सांठगांठ किया गया और मतपत्र अपने कब्जे में लेकर उनका दुरुपयोग किया गया है।

आरोप है कि फर्जी वोटिंग करके प्रधान पद के किसी उम्मीदवार द्वारा मत पत्र की काउंटर पर्ची गांव में फेंक दी गई। पीठासीन अधिकारी द्वारा नियमानुसार उक्त पर्ची को ब्लॉक में जमा किया जाता है। आरोप है कि रसूलपुर में मृतकों की वोट भी डाली गई है।

प्रत्याशी द्वारा साक्ष्य के तौर पर काउंटर पर्चियां पेश करके की गई है। लिखित शिकायत में डीएम से आगामी दो मई को होने वाली रसूलपुर ग्राम पंचायत की मतगणना पर रोक लगाने की मांग की गई है। बैलेट पेपर की पर्चियां गांव में पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई है। यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। इस गांव के मतदान की निष्पक्षता को लेकर सवालिया निशान लग रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
1

+1
0

+1
1

+1
1

+1
0

+1
1

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments