Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatप्रसिद्ध शूटर दादी चन्द्रो का कोरोना से निधन, शोक में डूबा शूटिंग...

प्रसिद्ध शूटर दादी चन्द्रो का कोरोना से निधन, शोक में डूबा शूटिंग जगत

- Advertisement -
0
  • कोरोना से संक्रमित दादी का मेरठ मेडिकल कालेज में चल रहा था उपचार

जनवाणी संवाददाता |

बिनौली: जौहड़ी निवासी शूटर दादी चन्द्रो का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। जिससे शूटिंग की दुनिया के साथ-साथ क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। दादी कई दिनों से कोरोना संक्रमित थी और सांस लेने में परेशानी चल रही थी। वह मेरठ मेडिकल कालेज में भर्ती थी।

शूटर दादी चन्द्रो गत तीन दिन पूर्व कोरोना से संक्रमित हो गई थी। जिन्हें मेरठ के मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उन्हें सांस लेने में परेशानी आ रही थी। लगातार अच्छे उपचार के बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ।

जिसके चलते मेरठ मेडिकल कालेज में उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन से शूटिंग जगत के अलावा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। शूटिंग के क्षेत्र में दादी चन्द्रों ने जो योगदान दिया है, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उनके इस योगदान व युवा शूटरों के लिए प्रेरणा स्रोत बनी दादी इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गई है। जिन्हें हमेशा इतिहास पन्ने पलटते ही याद किया जाएगा।

दादी ने गांव का नहीं, बल्कि देश का नाम भी रोशन किया है। जिनकी चर्चा विश्व में होती है। दादी के निधन से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। शूटिंग के क्षेत्र में दादी के असल जीवन पर सांड की फिल्म भी बनी हुई है। शूटिंग के क्षेत्र में दादी चन्द्रो ने काफी संख्या में अवार्ड जीते हुए है। पूर्व राष्ट्रपति प्रवण मुखर्जी भी उन्हें सम्मानित कर चुके है और उन्हें आइकन लेडी का पुरस्कार भी मिल चुका है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments