Wednesday, February 21, 2024
HomeDelhi NCR'आई लव मनीष सिसोदिया' का बैनर लगाने पर केस दर्ज

‘आई लव मनीष सिसोदिया’ का बैनर लगाने पर केस दर्ज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली में सरकारी स्कूल के गेट पर ‘आई लव मनीष सिसोदिया’ का बैनर लटकाने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार, शास्त्री पार्क के सर्वोदय कन्या विद्यालय में सिसोदिया के समर्थन में कार्यक्रम का आयोजन करने पर दिवाकर पांडेय नाम के शख्स ने पुलिस आयुक्त से मामले की शिकायत की है।

दिवाकर पांडेय ने शिकायत करते हुए कहा कि शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। वे अभी कस्टडी में हैं। शुक्रवार को शास्त्री पार्क के सर्वोदय कन्या विद्यालय में सिसोदिया के समर्थन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्कूल एसएमसी की संयोजक गजाला और प्रिंसिपल गीता रानी ने क्लास रूम से डेस्क निकलवाकर मेन गेट पर रखवा दिए। इसके बाद गेट पर बड़े पोस्टर लगाकर आई लव मनीष सिसोदिया लिखवा दिया।

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि सिसोदिया का मामला अभी विचाराधीन हैं, ऐसे में उनके समर्थन में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर सीधे तौर पर संविधान का मजाक उड़ाया गया है। ऐसा कर ये लोग न सिर्फ आम लोगों को भ्रमित कर रहे हैं, बल्कि स्कूल की छात्राओं को अपराध बोध से दूर रखने की साजिश रची है।

मनीष सिसोदिया के महिमा मंडन के लिए एसएमसी संयोजक व सर्वोदय कन्या विद्यालय की प्रिंसिपल ने संसाधनों का गलत इस्तेमाल किया। स्कूल के गेट पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर न सिर्फ स्कूल को गंदा किया, बल्कि आरोपी को बचाने के लिए आपराधिक साजिश रची। इसमें जबरन स्कूली छात्राओं को भी शामिल किया गया।

यह भी पढ़ें:

कमलेश प्रधान के घर पर चला बुलडोजर, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस ने शनिवार को इस संबंध में शास्त्री पार्क थाने में दिल्ली प्रिवेंशन ऑफ डिफेसमेंट ऑफ पब्लिक प्रॉपर्टी एक्ट-2007 (सार्वजनिक संपत्ति को गंदा करने या नुकसान पहुंचाने) का मामला दर्ज किया व उत्तर-पूर्वी जिले में भेजा गया। छानबीन के बाद पुलिस ने शनिवार को इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज और वीडियो से मामले की जांच कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments