Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorवाजपेयी के जन्मदिवस को सुशासन दिवस के रूप में मनाया

वाजपेयी के जन्मदिवस को सुशासन दिवस के रूप में मनाया

- Advertisement -
  • अटल बिहारी वाजेपयी के फोटो पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

जनवाणी संवाददाता |

कोतवाली देहात: देश के पूर्व प्रधानमंत्री व भाजपा के संस्थापक सदस्य अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन भाजपाइयों ने सुशासन दिवस के रुप में मनाया।

भाजपा कार्यकर्ता ने शुक्रवार को कोतवाली देहात के जनता इंटर कलेज में एक किसान गोष्ठी का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि कविता चौधरी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के मौके पर उनके फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

गोष्ठी को संबोधित करते हुए कविता चौधरी ने भाजपा द्वारा किए गए किसान हित के कार्यों पर प्रकाश डाला। भाजपा सरकार की चलाई जा रही योजनाओं को बताते हुए कविता चौधरी ने कहा कि देश के अंदर पहले भी शासन था लेकिन सुशासन नहीं था।

जब से भाजपा ने देश की बागडोर संभाली है, तब से देश में सुशासन की लहर चल रही है। भाजपा के ब्लाक संयोजक रणधीर चौधरी ने गोष्ठी को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं को विस्तार से बताया तथा किसानों से योजनाओं के लाभ उठाने की बात कही।

गोष्ठी की अध्यक्षता वीडीओ अंबरीश कुमार तथा संचालन डा.राम प्रसाद ने किया। गोष्ठी में एसडीएम नगीना घनश्याम वर्मा, वीडीओ अंबरीश कुमार, एडीओ चौधरी सुरेंद्र सिंह, एडीओ राजीव कुमार, ब्लाक प्रमुख पति विकास राजपूत, कुंवर कृष्ण बलदेव, चौधरी भूरे सिंह, धर्मपाल सिंह, रीना त्यागी, दिनेश त्यागी, सुरेश भगत आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments