Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकेंद्र सरकार कृषि बिल वापस लेने को तैयार नही: राहुल सिंह

केंद्र सरकार कृषि बिल वापस लेने को तैयार नही: राहुल सिंह

- Advertisement -
  • रालोद की चौपाल पर चर्चा कार्यक्रम के तहत कृषि बिलों पर हुई बैठक

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: चौपाल पर चर्चा कार्यक्रम के तहत कृषि बिलों के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल की जागरूकता अभियान में जिलाध्यक्ष राहुल सिंह के नेतृत्व में ग्राम भरैरा में एक बैठक हुई।

जागरूकता अभियान की बैठक में गुरुवार को जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ने किसानों व ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की किसान विरोधी नीतियों से त्रस्त होकर देश भर का किसान दिल्ली में आंदोलित है। लेकिन केंद्र सरकार कृषि बिलों को वापस लेने को तैयार नही है।

ऐसे समय में किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की नीतियों एवं विचारधारा की याद आ रही है। प्रदेश सरकार ने अभी भी पिछले वर्ष का बकाया गन्ना भुगतान नही दिलवाया है और मौजूदा वर्ष का गन्ना मूल्य भी अभी तक घोषित नही किया है। जबकि सरकार का 14 दिनों में गन्ना भुगतान का वादा था।

खाद, डीजल, बिजली के दाम आसमान छू रहे और किसानों का गन्ना मूल्य पिछले तीन वर्षो से नही बढ़ाया है। रालोद किसानों के हित में हमेशा संघर्ष करता रहा है और आगे भी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करता रहेगा। बैठक में जिलाध्यक्ष पीतम सिंह, नरेंद्र सिंह, आकाश, धर्मेंद सिंह, रोहित, प्रशांत, गोविंद आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments