Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsचैंपियन ने क्षेत्रवासियों को दी सुविधा पास, रंग महल में हुआ वैक्सीनेशन

चैंपियन ने क्षेत्रवासियों को दी सुविधा पास, रंग महल में हुआ वैक्सीनेशन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

लंढौरा: खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और रानी देवयानी के प्रयासों से क्षेत्रवासियों को टेस्टिंग और वैक्सीनेशन की सुविधा काफी पास मिल गई है। रंग महल में आज पूरे दिन क्षेत्रवासियों ने टेस्टिंग और वैक्सीनेशन कराया है। जिससे कि लंढौरा नगर के अलावा आसपास के गांव के लोगों को बहुत दूर के सेंटरों पर जाकर रंग महल में आयोजित निशुल्क सेंटर पर वैक्सीनेशन कराने में काफी सुविधा हुई।

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने खानपुर व आसपास के क्षेत्र के निशुल्क सेंटरों पर आज हुए वैक्सीनेशन और टेस्टिंग के कार्य के बारे में स्वास्थ्य विभाग से जानकारी प्राप्त की। कुछ सेंटरों पर उन्होंने खुद जाकर वैक्सीनेशन और टेस्टिंग कराने आए लोगों से उनका हालचाल जाना।

विधायक को ग्रामीणों ने बताया है कि कोरोना टेस्ट कराने और वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में जागरूकता बढ़ी है और अब खुद ब खुद लोग सेंटर पर जाकर वैक्सीनेशन करा रहे हैं। वही खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने निशुल्क सेंटरों पर आ रहे ग्रामीणों को मास्क, आयुष किट और अन्य जरूरी दवा वितरण कराने का कार्य भी तेज कराया है।

विधायक ने कहा है कि क्षेत्रवासियों को कोई किसी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। कहीं पर भी न तो ऑक्सीजन की कमी होगी और न ही दवा की उपलब्धता में कमी आएगी। ग्रामीणों को उनकी जरूरत के मुताबिक मेडिकल सुविधा प्रदान कराई जाएगी।

विधायक खानपुर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के निर्देश पर मोहनपुरा ,ढंडेरा, भंगेड़ी आसपास की बस्तियों में चिकित्सकों की टीम के द्वारा लोगों के निशुल्क टेस्ट किए गए और इन क्षेत्रों के सेंटर पर वैक्सीनेशन का कार्य भी जारी रहा। विधायक ने क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीज बहुत कम संख्या में मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की है । उन्होंने कहा है कि यह सब केंद्र की मोदी और राज्य की तीरथ सरकार द्वारा कोरोना महामारी दिशा में किए जा रहे प्रयासों का परिणाम है कि अब कोरोना संक्रमित मामले लगातार घट रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments