Saturday, January 29, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSशामली: सीएम योगी ने किया करोड़ों की परियोजनाओं लोकार्पण

शामली: सीएम योगी ने किया करोड़ों की परियोजनाओं लोकार्पण

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शामली के कैराना पहुंचे हैं। यहां पर वह पीएसी कैंप, यूपी रोडवेज बस स्टैंड सहित करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी कैराना से पलायन करने के बाद वापस लौटे व्यापारियों से मुलाकात किया।

योगी की सुरक्षा को व्यापारी रखेंगे प्रतिष्ठान बंद 

व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष विपुल कुमार जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कैराना से पलायन करके वापस लौटे कुछ परिवारों से मुलाकात की। वहीं उन्होंने बताया कि डीएम जसजीत कौर से उन्होंने कुछ व्यापारियों के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात करने कराने की मांग की है, ताकि व्यापारी मुख्यमंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत करा सकें। व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर मुख्यमंत्री के आगमन तथा प्रस्थान तक सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है।

रविवार दोपहर 12 बजे  मंडलायुक्त ने कैराना पब्लिक इंटर कालेज में बनाए जा रहे हेलीपैड, विजय पथिक महाविद्यालय में सभास्थल, कैराना कस्बे में पलायन से लौटे व्यापारियों के घर जाने वाले मार्गों का निरीक्षण किया। प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा, भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह, भाजपा नेता अनिल चौहान मौजूद  रहे।

डीएम जसजीत कौर ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की ड्यूटी के रुप में तैनात तीन एडीएम, चार एसडीएम व पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों के जवान पहुंच गए हैं। ड्यूटी पर आए प्रशासनिक अफसरों को ब्रीफिंग कर दी गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments