Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarग्राम पंचायत भोपा में किया गया निर्माण कार्य का शुभारंभ

ग्राम पंचायत भोपा में किया गया निर्माण कार्य का शुभारंभ

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

भोपा: ग्राम पंचायत भोपा में ग्राम प्रधान रेखा देवी ने शपथ ग्रहण करते ही गांव में विकास कार्य आरंभ कर दिए है। ग्राम पंचायत भोपा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद ग्राम प्रधान रेखा देवी ने विकास कार्यों की कमान अपने हाथों में ले ली है। चुनाव से पहले गांव में जगह जगह गंदगी के बड़े-बड़े ढेर व कूड़े करकट से अटी नालिया ग्राम वासियों को गंदगी में सांस लेने को मजबूर कर रही थी।

शपथ ग्रहण के बाद ग्राम पंचायत की ओर से पानी निकासी के लिए नाली का निर्माण कार्य शुरू कराया गया नाली निर्माण कार्य का शुभारंभ विधिवत रूप से पूजा अर्चना के बाद जिला पंचायत सदस्य व भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर वीरपाल निर्वाल ने किया।

ग्राम पंचायत भोपा की कमान ग्राम प्रधान रेखा देवी के हाथों में आते ही गांव में विकास कार्य शुरू हो गया है अभी तक ग्राम पंचायत भोपा में मलबे से भारी नालिया, कूड़े के बड़े बड़े ढेर, गन्दगी से अटा नाला ग्रामवासियो का मुँह चिढ़ा रहे थे ग्राम पंचायत का चुनाव सम्पन्न होने के बाद भोपा की कमान रेखा देवी के हाथ मे आ गयी है रेखा देवी ने शपथ ग्रहण होते ही गांव में विकास कार्य प्रारंभ कर दिए है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को ग्राम पंचायत में नाली के निर्माण कार्य का शुभारंभ विधिवत रूप से पूजा अर्चना के बाद जिला पंचायत सदस्य व भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर वीरपाल निर्वाल द्वारा किया गया इससे पूर्व ग्राम प्रधान द्वारा गांव में सैनेटाइजर का छिड़काव, वर्सो से मलबे से भारी नालियों की सफाई, व नाले की सफाई शुरू की गयी है वही कोरोना काल में क्वारन्टीन सेंटर की स्थापना की गई है।

निर्माण कार्य के शुभारंभ में ग्राम प्रधान पुत्र तरुण कुमार, कुणाल वालिया (मंडल महामंत्री भाजपा), पारुल शर्मा, अजय शर्मा, बालीराम, राकेश, सतबीर, मोनू वालिया, श्रवण, अभिषेक, कपिल सैनी, सुनील, राहुल, मनोज समेत ग्रामीण मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments