Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarजयंती पर याद आये वीर सावरकर

जयंती पर याद आये वीर सावरकर

- Advertisement -
0
  • अखिल भारत हिन्दू महासभा ने दी श्रद्धांजलि व उनके पदचिन्हों पर चलने का लिया संकल्प

जनवाणी संववाददाता |

मुजफ्फरनगर: अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रदेश कार्यालय पर शुक्रवार को हिंदू महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महान क्रांतिकारी राष्ट्रभक्त वीर सावरकर की जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर हिंदू महासभा के कार्यकतार्ओं ने वीर सावरकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया और उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया।

हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि वीर सावरकर एक महान देशभक्त महान विचारक एवं क्रांतिकारी योद्धा थे, जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश की आजादी के लिए न्यौछावर कर दिया। उन्होंने बताया कि वीर सावरकर को तीन बार काले पानी की सजा हुई, जो उस वक्त सबसे बड़ी सजा मानी जाती थी।

अखिल भारत हिंदू महासभा केंद्र सरकार से मांग करती है कि वीर सावरकर को भारत रत्न से सम्मानित किया जाए और भारतीय नोटों पर वीर सावरकर की फोटो अंकित की जाए, क्योंकि वीर सावर का योगदान बहुमूल्य है, उन्हें अपनी अंतिम सांस तक देश की सेवा की।

हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा, प्रदेश महामंत्री अरुण चौधरी, जिला प्रभारी सचिन कपूर जोगी, जिला अध्यक्ष प्रशांत त्यागी, जिला महामंत्री अभिनव अग्रवाल, महिला प्रकोष्ठ की महामंत्री सोना सिंह एवं विधि प्रकोष्ठ की एडवोकेट नीलम देवी तथा विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुभाष रमन उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments