Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarग्रामीणों का अनिश्चितकालीन धरना जारी

ग्रामीणों का अनिश्चितकालीन धरना जारी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बुढ़ाना: मेरठ-करनाल हाईवे के चौड़ीकरण का कार्य जारी है। इस हाईवे पर बिटावदा गांव के पास फ्लाईओवर निर्माण का कार्य भी जारी हो चुका है। सड़क का चौड़ीकरण का कार्य आरम्भ होते ‌ही ग्रामीणों ने बैंक के पास मुख्य चोराहे पर फ्लाईओवर बनाने की मांग की थी।

ग्रामीणों की सुनवाई न होने पर भाकियू के बेनर तले ग्रामीणों का अनिश्चितकालीन धरना आरम्भ हो गया था। 28 अगस्त को अपर जिलाधिकारी वित्त आलोक कुमार का अधिकारियों के साथ धरने पर पहुंचकर ग्रामीणों की समस्या का समाधान करने का प्रयास असफल रहा। अधिकारियों ने 15 दिन में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। धरना स्थल परबैठे ग्रामीणों ने कहा कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नही होगा, उनका धरना जारी रहेगा। धरना स्थल पर ग्रामीणों ने कहा कि फ्लाईओवर गलत स्थान पर बनाया जा रहा है।

फ्लाईओवर के नीचे ग्रामीण दो अंड़रपास की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों को उनकी जमीन के अधिग्रहण का उचित मुआवजा भी नहीं दिया जा रहा है। धरना स्थल पर ग्राम प्रधान मनोज सहरावत, सुधीर सहरावत, प्रदीप उर्फ मंगलू, मा. देवेंद्र कुमार, अनुज बालियान, संजीव पवांर, बिजेंद्र सिंह व ओमवीर आदि सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments