Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकरंट लगने से संविदा कर्मी की मौत

करंट लगने से संविदा कर्मी की मौत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: गांव फुलसंदा में विद्युत लाइन का तार ठीक करने के दौरान अचानक लाइन में करंट दौड़ने से संविदा लाईनमैन की मौत हो गई। दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव फुलसंदा निवासी जय सिंह 50 वर्ष अपने गांव में ही स्थित विद्युत उपकेन्द्र पर संविदा लाईनमैन के पद पर कार्यरत था। बताया जाता है कि शनिवार रात बनखेड़ी रोड पर लाईन में खराबी आने पर वह शट-डाउन लेकर तार को ठीक करने के लिए खंभे पर चढ़ गया।

इसी दौरान हाईटेंशन लाइन में करंट आ गया। करंट की चपेट में आने से संविदा लाईनमैन की मौत हो गई। उसकी मौत का पता चलने पर दर्जनों ग्रामीण परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणो ने विद्युत विभाग के उच्च धिकारियों के मौके पर पहुंचकर मुआवजा देने के आश्वासन पर शव उठाने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया।

सूचना पर सीओ धामपुर अजय अग्रवाल व कोतवाल जय कुमार व एसडीओ कोतवाली देहात मौके पर पंहुचे।जहां एसडीओ ने उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।जिसके बाद मामला शांत हुआ।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।कोतवाल जय कुमार ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments