Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकोरोना का जबरदस्त हमला, 891 संक्रमित

कोरोना का जबरदस्त हमला, 891 संक्रमित

- Advertisement -
0
  • 19 दिनों में 5297 संक्रमित 20 की मौत, अब तक 27565 हो चुके संक्रमित 428 की हो चुकी मौत
  • 16 साल से कम उम्र के 56 बच्चे संक्रमित

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना का हमला रिकॉर्ड तोड़ रहा है। कोरोना के पहले चरण में एक दिन में सर्वाधिक 375 मामले आये थे, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर में सोमवार को 891 लोग संक्रमित हो गए। कोरोना इस कदर फैल रहा है कि अप्रैल माह के 19 दिनों में 5297 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 20 लोगों की मौत हो चुकी है। जहां तक सोमवार के टेस्टिंग की बात करते तो 9590 लोगों की टेस्टिंग हुई। जिसमें 891 लोग पॉजिटिव निकले हैं।

राहत की बात ये है कि सोमवार को कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। वहीं, अब तक 27565 लोग संक्रमित हो चुके हैं। सीएमओ डा. अखिलेश मोहन ने बताया कि कोरोना पर नियंत्रण पाने में फिलहाल प्रशासन फेल दिख रहा है और हालात इस कदर खराब हो गए हैं कि शहर का हर नर्सिंग होम और अस्पताल में बेड मिलना लगभग नामुमकिन है। कोरोना पहले शहर के मोहल्लों को चपेट में ले रहा था, लेकिन दूसरी लहर में कोरोना का वायरस तेजी से ग्रामीण क्षेत्रों में फैल रहा है।

इसके बाद भी आम जनता में कोरोना को लेकर खौफ नहीं दिख रहा है। जिस रफ्तार से शास्त्रीनगर, जागृति विहार, रुड़की रोड की कालोनियां, गढ़ रोड के मोहल्लों में कोरोना के मरीज लगातार निकल रहे हैं। कोरोना की रफ्तार इस कदर तेज हो गई है कि आखिरी चार दिन में 2965 लोग कोरोना की चपेट में आ गए।

मेडिकल कालेज, आरटीओ, आवास विकास कार्यालय के अलावा ग्रामीण क्षेत्र के कई इलाकों में कोरोना का प्रवेश हो गया। हैरानी की बात ये है कि इस लहर ने बच्चों को चपेट में लेना शुरू कर दिया है। सोमवार को 16 साल से कम उम्र के 56 बच्चे संक्रमित हो गए। बच्चों के अलावा शिक्षक, छात्र, व्यापारी और महिलाओं की तादाद काफी ज्यादा है। वायरस जिस रफ्तार से फैल रहा है उसको देखते हुए नये-नये इलाके इसकी चपेट में आने लगे हैं।

आवास विकास कार्यालय में निकला कोरोना पॉजिटिव

कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को आवास विकास परिषद मेरठ के कार्यालय में भी एक कोरोना पॉजिटिव निकला। जिसके बाद यहां सारे कार्य बंद कर दिये गये। कार्यालय के मुख्यद्वार पर ताला लगा दिया गया। जानकारी के अनुसार विभाग में कार्यरत सौरव नाम का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकला जिसके बाद विभाग में हाहाकार मच गया। विभाग में तालाबंदी कर सभी कार्य बंद कर दिये गये।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments