Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशास्त्रीनगर में दंपति की चाकू गोद कर हत्या

शास्त्रीनगर में दंपति की चाकू गोद कर हत्या

- Advertisement -
  • पत्नी ममता टीचर और पति प्रमोद गाजियाबाद में नौकरी करता है

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: शास्त्री नगर के डी ब्लॉक में रहने वाले दंपति की चाकू गोद कर हत्या की घटना से सनसनी फैल गई। घर में घुसकर दंपति की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर है हत्या से जुड़े सबूत तलाश रही है।

30 9

वही पुलिस अधिकारियों की माने तो रिश्तो में अनबन के कारण कत्ल की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मर्डर के हर एंगल पर जांच में जुटी है।

27 13

घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर डी ब्लॉक की है जहां आज सुबह घर में मौजूद दंपत्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। पड़ोसी ने घर में मर्डर की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची खुद एसएसपी और आईजी ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। वहीं हत्या के खुलासे के लिए पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण की माने तो इस घर में चार लोग रहते हैं। जिसमें ऊपर की मंजिल पर रह रहे दंपति का गला रेत कर हत्या कर दी गई है। घर में लूटपाट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। घर के अंदर मृतक के माता पिता भी रहते हैं। माना जा रहा है कि रात को खाना खाने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस देख रही है कि घर के अंदर कौन आया और किसने इस घटना को अंजाम दिया है।हालांकि अभी तक की विवेचना में रिश्तो में अनबन के कारण कत्ल की आशंका जताई जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments