Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसीमाएं सील: बिना कोविड जांच रिपोर्ट के शहर में नहीं होगा प्रवेश

सीमाएं सील: बिना कोविड जांच रिपोर्ट के शहर में नहीं होगा प्रवेश

- Advertisement -
0
  • आसपास के जनपदों से आने वाले वाहन चालकों पर रहेगी पुलिस की नजर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लॉकडाउन में पहली बार शुक्रवार को पुलिस की सख्ती नजर आई। लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर पुलिस अब पूरी तरह अलर्ट हो गई है। एडीजी, आईजी व कमिश्नर से लेकर तमाम अधिकारी लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सड़कों पर दिखाई देने लगे है। कोरोना संक्रमण से लगातार बढ़ रहे मौतों के आंकड़े को लेकर जिले की सीमाएं सील कर दी गई है। यही नहीं जिले में जो भी प्रवेश करेगा उसे पहले कोविड-19 की रिपोर्ट दिखानी होगी।

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जिला प्रशासन भरसक प्रयास कर रहा है। इसके बावजूद कोरोना संक्रमण से हो रही मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं लॉकडाउन का सख्ती से पालन न होने और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन होने के चलते अब प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी खुद सड़कों पर उतर गए है। जिसके चलते शुक्रवार को एडीजी राजीव सभरवाल, आईजी प्रवीण कुमार, कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, डीएम के. बालाजी, एसएसपी अजय साहनी समेत तमाम अधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है।

यही नहीं कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जिले की सीमाएं भी सील कर दी गई है। दूसरे जनपदों से शहर में आने वालों लोगों को अब कोविड-19 की जांच रिपोर्ट दिखानी होगी। इसके बाद ही उन्हें शहर में प्रवेश दिया जाएगा। वहीं पुलिस भी अब दूसरे जनपदों से आने वाली गाड़ियों को पूरी छानबीन के बाद में शहर में आने की अनुमति दे रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments