Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमेरठ में डकैतों का तांडव, नंगलामल में डाली डकैती

मेरठ में डकैतों का तांडव, नंगलामल में डाली डकैती

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ (मुंडाली) : नंगलामल में बीती रात आधा दर्जन से अधिक सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने एक दंपति और उसके मासूम बेटे को बंधक बनाकर नकदी व जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट भी की। करीब डेढ़ घंटा दहशत बरपाने के बाद बदमाश फरार हो गए।

मुंडाली के नंगलामल में समयपुर मार्ग पर अनिल तोमर का मकान है। जिसमें अनिल का छोटा बेटा शिवम रहता है। शनिवार रात शिवम अपनी पत्नी प्रियंका व बेटे प्रांजल के साथ छत पर सोया हुआ था। देर रात करीब 12 बजे तमंचे व धारदार हथियारों से लैस 10-11 नकाबपोश बदमाश दीवार फांदकर उसके घर में घुसे और छत पर पहुंच शिवम दंपति की घेराबंदी कर खाना मांगने लगे।

बदमाश, दंपति को हथियारों के बल पर कमरे में ले गए और वहां रखी सेफ अलमारी का ताला तोड़ उसमें रखे प्रियंका के लाखों रुपये के आभूषण निकाल लिए। तत्पश्चात बदमाश परिवार के तीनों सदस्यों को कमरे में बंदकर दूसरे कमरे में घुसे और वहां संदूक का ताला तोड़कर शिवम की मम्मी प्रीति के एक लाख रुपये के आभूषण व 50 हजार नकदी निकाली। लूटपाट के बाद बदमाशों ने पीड़ित की रसोई में बैठकर तसल्ली से खाना खाया और फरार हो गए।

काफी देर बाद बंधनमुक्त हुए शिवम ने गांव में बसे दूसरे भाई बहादुर को सूचना दी। मौके पर पहुंचे बहादुर ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। हल्का दारोगा निर्दोष कुमार मौके पर पहुंचा और जानकारी जुटाते हुए दोनों भाईयों को थाने ले जाकर चोरी की तहरीर लिखवा ली। पुलिस को लीपापोती करते देख ग्रामींणों ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल को घटना की सूचना दी।

सांसद का फोन घनघनाते ही एसएसपी रोहित सिंह साजवाण, एसपी देहात कमलेश बहादुर ने घटनास्थल पर पहुंच घंटों पीड़ित परिवार से पूछताछ की। सीओ रूपाली राय इंस्पेक्टर मुंडाली से काफी पहले घटनास्थल पर डटी थीं। खबर लिखे जाने तक सर्विलांस, डाग स्क्वायड, फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद थीं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments