Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपालिकाध्यक्ष पति पर अतिक्रमण हटाने के दौरान जानलेवा हमला

पालिकाध्यक्ष पति पर अतिक्रमण हटाने के दौरान जानलेवा हमला

- Advertisement -
  • पालिकाध्यक्ष पति की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

नगीना: नगर के चर्चित तनवीर अंसारी ने अपने साथियों के साथ पूर्व पालिका तथा वर्तमान पालिका अध्यक्ष पति शेख खलीलुर्रहमान पर अतिक्रमण हटाने के दौरान जानलेवा हमला कर दिया। हमले से शेख खलीलुर्रहमान की जान जाते-जाते बची। सूचना मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया तथा सैकड़ों लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। पूर्व पालिका अध्यक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला सहित कई गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीत कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

पालिकाध्यक्ष की टीम द्वारा शनिवार को नगीना-बिजनौर मार्ग पर स्थित जौहर द्वार पर लगे अवैध खोखों का अतिक्रमण हटवाया जा रहा था। मौके पर पूर्व पालिका अध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान अपने साथियों के साथ खड़े कार्य को अंजाम दिला रहे थे। चर्चा है कि मोहल्ला लाल सराय निवासी तनवीर ने अवैध अतिक्रमण करने वालों से पैसों की वसूली करता था।

अतिक्रमण करने वालों की सूचना पर तनवीर अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर पहुंचा तथा सरकारी काम को रोकते हुए पूर्व पालिका अध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान को गंदी-गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की नियत से गला दबा दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने मुश्किल से खलीलुर्रहमान को तनवीर से बचाया।

लोगों के अनुसार अगर थोड़ी भी देर हो जाती तो पूर्व पालिकाध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान की जान भी जा सकती थी, क्योंकि वह पहले से ही शुगर व ब्लडप्रेशर के मरीज हैं। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए तथा आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे।

पुलिस ने पूर्व पालिकाध्यक्ष की तहरीर पर तनवीर सहित तीन अज्ञात के विरुद्ध जानलेवा हमला सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में पूर्व पालिका अध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान का कहना है कि वह पालिका की टीम के साथ अतिक्रमण हटवा रहे थे। तभी तनवीर ने आकर उन पर जानलेवा हमला कर दिया।

तनवीर ने वहां मौजूद लोगों को उकसा कर सरकारी काम में बाधा डाली है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इस घटना से खलील के चाहने वालों में रोष व्याप्त है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर आरोपी के विरुद्ध शीघ्र कार्यवाही नहीं की तो वह सड़कों पर उतर कर आंदोलन छेड़ देंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments