Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसंघर्ष रोकने पहुंची पुलिस पर जानलेवा हमला, सिपाही घायल

संघर्ष रोकने पहुंची पुलिस पर जानलेवा हमला, सिपाही घायल

- Advertisement -
  • भागकर पुलिस ने बचाई जान, बाइक तोड़ी

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: शराब पीकर मचाए जा रहे हुड़दंग ने संघर्ष का रूप धारण कर लिया। हुड़दंगियों ने मौके पर पहुंची पुलिस को भी निशाना बनाकर जानलेवा हमला बोल दिया। घटना में सिपाही घायल हुआ है। पुलिस की बाइक भी क्षतिग्रस्त की गई है। पुलिस ने हमलावरों के चुंगल से निकलकर मुश्किल से जान बचाई। पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोमवार की रात को करीब 9:30 बजे बड़ागांव निवासी कई बाइक सवार हुड़दंग मचाते हुए गांव लौट रहे थे। कस्बे के कुछ युवकों ने हुड़दंग का विरोध किया तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया। कुछ देर बाद एक पक्ष ने फोन करके लाठी-डंडों तथा सरियों से लैस दर्जन भर से अधिक लोगों को बुला लिया। दोनों पक्षों में संघर्ष शुरू हो गया। जमकर मारपीट हो रही थी।

17 21 18 21

इसी बीच कुछ पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंच गए। बवाल कर रहे लोगों ने पुलिस को भी नहीं बख्शा पुलिस के साथ मारपीट कर दी गई। इस दौरान सिपाही सुनील जख्मी हो गया। उसके सिर में चोट आई है। हमलावरों को उग्र देखकर पुलिस ने भागकर अपनी जान बचाई। घायल सिपाही को प्राइवेट चिकित्सक से उपचार दिलाया गया है। उसके सिर में कई टांके आए हैं।

इसके अलावा कस्बे का विपिन पुत्र तोता राम सैनी तथा दूसरे पक्ष का बड़ागांव निवासी उज्जल भी घायल बताया गया है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि थाने में ड्यूटी पर तैनात रात्रि अधिकारी एसआई करण जादौन की ओर से 10 नामजद व अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बवाल के दौरान पुलिस पर हमला करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में विपिन, पंकज, सत्यम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

ये किए गए नामजद

स्थानीय पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले में उज्जवल, हिमांशु पुत्र बिजेन्द्र, बब्बू, बिजेंद्र पुत्र कमर, पंकज पुत्र सूरजमल, पंकज पुत्र विद्या रत्न, अंकुर पुत्र जयपाल निवासीगण अमरोली उर्फ बड़ागांव तथा मोहल्ला कानीपट्टी फलावदा निवासी आशीष उर्फ सुट्टल पुत्र राजू सैनी, सत्यम उर्फ बिट्टू पुत्र सतपाल, विपिन पुत्र तोताराम आदि को नामजद किया गया है।

रोडरेज के बाद ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

सरूरपुर: ब्लॉक प्रमुख सरूरपुर मनोज चौहान के साथ एक रोडरेज की घटना में बाइक सवार दो युवकों ने दहशत फैलाने के लिए गाड़ी पर फायरिंग कर दी। हालांकि इस हमले में ब्लॉक प्रमुख जहां बाल-बाल बच गये, वहीं, मामले को लेकर दोनों पक्षों के बारे में समझौता भी हो गया। सरूरपुर खुर्द के ब्लॉक प्रमुख मनोज चौहान सोमवार रात कस्बा खिवाई स्थित अपने निवास से दीपावली पूजन करने के बाद शास्त्री नगर स्थित निवास पर परिवार सहित स्कॉर्पियो से जा रहे थे।

बताया गया कि जब कस्बा खिवाई से आगे मेरठ-बड़ौत रोड पर पहुंचे, तभी उनकी गाड़ी से धूल उड़ने के कारण पीछे बाइक पर चल रहे दो बाइक सवार युवकों ने ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी के आगे अड़ा दी और रोडरेज की घटना के बाद बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। ब्लॉक प्रमुख समझ पाते कि बाइक सवार बदमाश फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। हालांकि हड़बड़ाहट में बाइक सवार बदमाश गिर गए।

19 21

जिससे भीड़ ने मौके पर फायरिंग को लेकर एक बदमाश बाइक सवार एक युवक अंकित पुत्र प्रमोद राणा गांव दाहा जिला बागपत थाना दोघट को पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि एक युवक शिवम पुत्र मुकेश गांव कोटवा जिला मुजफ्फरनगर मौके से भागने में कामयाब रहा।

वहीं, दूसरी ओर ब्लॉक प्रमुख पर हमले की सूचना पर काफी कस्बे के लोग इकट्ठा हो गए। आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया गया। हालांकि इस मामले में मंगलवार को ब्लॉक प्रमुख मनोज चौहान द्वारा रोडरेज के मामले में दूसरे पक्ष द्वारा माफी मांगने के बाद मामले को रफा-दफा कर दिया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments