Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurमिलजुल कर हराना है कोरोना महामारी को: साहिल खान

मिलजुल कर हराना है कोरोना महामारी को: साहिल खान

- Advertisement -
  • पुलिसकर्मियों को सपा नेता ने कोरोना से बचाव को किट भेंट किये

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: समाजवादी पार्टी के युवा नेता साहिल खान ने कहा कि हम सभी को बिना किसी भेदभाव के मिलजुल कर कोरोना को हराना है। एक-दूसरे की मदद से ही हम इस महामारी से पार पा सकते है।
साहिल खान ने बुधवार को नकुड़ पुलिस क्षेत्रधिकारी अरविंद सिंह पुंडीर के कार्यालय पहुंचे और चौबीस घंटे जनता की सेवा में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को कोरोना महामारी से बचाव के लिये किटें प्रदान कीं। किट में इम्यूनिटी बूस्टर, मास्क, फेस शील्ड व सेनेटाइजर शामिल था।

इसी कड़ी में साहिल खान थाना नकुड़ पहुंचे और थाना प्रभारी किरनपाल सिंह को थाने के समस्त पुलिसकर्मियों के लिये किटें प्रदान कीं। साहिल खान ने अंबेहटा पुलिस चौकी में चौकी प्रभारी विकास कुमार यादव को भी पुलिसकर्मियों के लिये किट प्रदान की। साहिल खान ने कहा कि लॉकडाउन में जिस समय कोरोना के डर से हर व्यक्ति अपने घरों में सुरक्षित था, उस समय अपनी जान की परवाह किये बैगर पुलिसकर्मी हमारी हिफाजत के लिये दिनरात डटे रहे।

पुलिस पर वैसे ही सबसे ज्यादा जिम्मेदारी रहती है। ऐसे में उन्होंने मनोवैज्ञानिक दबाव झेलते हुए भी अपनी जान जोखिम में डाली ताकि हम लोग सुरक्षित रहें। पुलिसकर्मियों की सेवाएं वास्वत में सराहनीय है। हमें लॉकडाउन का पालन कराते पुलिसकर्मियों का सम्मान करना चाहिये। उनकी बातों को सुने और गाइड लाइन का पालन करें। बताते चले कि इस लॉकडाउन में भी साहिल खान जहां गरीबों के घर-घर राशन पहुंचा रहे हैं वहीं उन्होंने पिछले वर्ष के लॉकडाउन में भी गरीबों की भरपूर मदद की थी। इस मौके अरसलान खान, राव जीशान, दिलदार खान, मास्टर असलम भी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments