Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurपार्षद मुमताज के घर दबिश देने को लेकर रालोद नेता खफा

पार्षद मुमताज के घर दबिश देने को लेकर रालोद नेता खफा

- Advertisement -
  • पुलिस अधिकारियों से दर्ज कराई आपत्ति, कहा-नियम विरुद्ध दी गई दबिश

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: राष्ट्रीय लोक दल का प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष राव कैसर एवं प्रदेश महासचिव चौधरी धीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस लाइन में उच्चाधिकारियों से मिलने पहुंचा। बीती रात राष्ट्रीय लोक दल की पार्षद मुमताज बेगम के घर थाना कुतुब शेर पुलिस द्वारा नियम विरुद्ध दबिश देने पर आपत्ति जताई।

रालोद नेताओं ने बताया कि पार्षद पति आसिफ अंसारी के बहनोई के विरुद्ध थाना कुतुबशेर में कोई मामले की विवेचना हो रही है। उस परिपेक्ष में थाना कुतुबशेर पुलिस पार्षद पति आसिफ अंसारी के घर पहुंची एवं उसके साथ अभद्रता की। बिना लेडी पुलिस के पार्षद मुमताज बेगम के साथ हुई धक्का-मुक्की अभद्रता की गई।

इस संबंध में रालोद का प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिलने पुलिस लाइन पहुंचा, जहां कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था। इस पर जिलाध्यक्ष द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर से फोन पर वार्ता की गई। 27 तारीख को मिलने का समय तय हुआ।

जिलाध्यक्ष राव कैसर एवं प्रदेश महासचिव चौधरी धीर सिंह ने कहा कि यदि आरोपी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही नहीं की गई तो राष्ट्रीय लोक दल सड़कों पर आकर प्रदर्शन करेगा एवं इसको प्रदेश व्यापी मुद्दा बनाकर पुलिस की ज्यादती के विरोध आंदोलन करेगा। प्रदर्शनकारियों में पार्षद हाजी गुलशेर, पार्षद शावेज अहमद, महजबीन बानो, रेखा, लक्ष्मी, साजिदा, मुनेश कुमार, उमरदीन, शाहरुख साजिद सोनू आदि मुख्य रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments