Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsDehradunविधायक प्रदीप बत्रा के नेतृत्व में सीएम से मिला व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल

विधायक प्रदीप बत्रा के नेतृत्व में सीएम से मिला व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

देहरादून: रुड़की से दून पहुंचे व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल व्यापारियों की समस्याओं को लेकर रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिला है। प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर उन्हें व्यापारियों की सभी समस्याओं से अवगत कराया।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा है कि जीएसटी जमा करने में व्यापारियों को कम समय की छूट दी गई है । जिसे बढ़ाया जाना अति आवश्यक है। लगातार बाजार बंद होने से व्यापारियों को बड़ी आर्थिक हानि हो रही है। इसीलिए बाजार खोले जाने की अनुमति दी जाए। प्रतिनिधिमंडल ने व्यापारियों को संकट से उबारने की योजना लागू करने की मांग की है। प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को बताया है कि व्यापारियों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

इसीलिए बाजार खुलने के साथ ही व्यापारियों को विभिन्न तरीकों से राहत पहुंचाने का कार्य किया जाए। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया कि यदि वह बाजार खुलवाएंगे तो निश्चित रूप से व्यापारी वर्ग कोविड-19 के नियमों का सख्ती से पालन करेगा। खुद मास्क पहनेगा और दुकान पर आने वाले ग्राहक को तभी समान देगा जब वह मास्क पहने हुए होगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा । खुद को भी सैनिटाइज करेगा और दुकान पर आने वाले ग्राहक को भी सैनिटाइज किया जाएगा।

जागरूकता और सावधानी बरती जाएगी। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को बताया कि बाजार बंद होने से देहा क्षेत्र पर भी प्रभाव पड़ने लगा है बहुत लोगों को जरूरी सामान नहीं मिल पा रहा है । यहां तक की दुकानों पर कार्य करने वाले युवक बेरोजगार हो गए हैं। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया है कि व्यापारियों और व्यापार का पूरा ध्यान रखा जाएगा । इस ओर गंभीरता पूर्वक विचार हो रहा है।

इस अवसर पर प्रभजोत सिंह नामधारी(अध्यक्ष रुड़की मेन बाज़ार व्यापार मंडल),आशीष अरोड़ा(उपाध्यक्ष मेन बाज़ार व्यापार मंडल),आशीष सेठी महामंत्री, लखबीर सिंह कोषाध्यक्ष ,मुकेश कुमार अग्रवाल मार्गदर्शक मंडल, संजीव चौहान, मोहित ओबरॉय महासचिव मौजूद रहे आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments